Mohammed Shami विवाद के बीच अब सबके निशाने पर Hasin Jahan, लोग बोले- यही है बर्बादी की वजह
X

Mohammed Shami विवाद के बीच अब सबके निशाने पर Hasin Jahan, लोग बोले- यही है बर्बादी की वजह

पाकिस्तान से हार झेलने वाली टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पिछले कुछ दिनों से लगातार विवादों में चल रहे हैं. इसी बीच कई लोगों ने शमी की वाइफ को अपने निशाने पर ले लिया है. 

Mohammed Shami विवाद के बीच अब सबके निशाने पर Hasin Jahan, लोग बोले- यही है बर्बादी की वजह

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप में जब से भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है तभी से लगातार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लोग टारगेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से लगातार शमी चर्चा का विषय बने हुए हैं. लेकिन इसी बीच लोगों का ध्यान शमी की वाइफ हसीन जहां ने खींच लिया है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली हसीन जहां को अब शमी के साथ चल रहे विवाद को लेकर लोगों ने निशाने पर ले लिया है. 

लोगों के निशाने पर हसीन जहां

हसीन जहां सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. लोग भी उनको काफी बड़ी संख्या में फॉलो करते हैं और लगातार शमी को लेकर उनकी पोस्ट्स पर कमेंट होते हैं. लेकिन अब शमी की वाइफ को उनके पति के नाम पर फैले विवाद में घुसा दिया गया है. बता दें कि शमी की वाइफ ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने काले रंग का एक टॉप पहना हुआ है.

 

पोस्ट पर किए भद्दे कमेंट्स 

शमी की वाइफ हसीन जहां ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटो शेयर की तभी लोगों ने उसपर बवाल मचाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि शमी की बर्बादी की असल वजह तुम ही हो. वहीं कुछ लोगों ने हसीन जहां से कहा कि अब इस लड़ाई को भूलकर अपने पती यानी की मोहम्मद शमी को इस बुरे वक्त में सपोर्ट करो. लोग आए दिन शमी की पत्नी हसीन जहां को अपने निशाने पर लेते रहते हैं. 

दोनों के बीच बड़ा बवाल 

बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था.

केकेआर की चीयरलीडर थीं हसीन 

बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयरलीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे. 

Trending news