Team India: टीम इंडिया में इस जादुई गेंदबाज को कोई नहीं दे रहा भाव! अचानक सेलेक्टर्स ने भी मुंह मोड़ा
Advertisement

Team India: टीम इंडिया में इस जादुई गेंदबाज को कोई नहीं दे रहा भाव! अचानक सेलेक्टर्स ने भी मुंह मोड़ा

Team India: टीम इंडिया का एक जादुई गेंदबाज टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से ही टीम से बाहर चल रहा है. ये गेंदबाज टीम इंडिया का भविष्य माना जा रहा था. 

Photo (ICC)

Team India: टीम इंडिया का सबसे बड़ा हथियार माने जाने वाला एक जादुई गेंदबाज अचानक टीम इंडिया से गायब हो गया है. ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम का हिस्सा था, लेकिन अब उसकी वापसी लगभग नामुमकिन नजर आती है. ये गेंदबाज आईपीएल में काफी सफल रहा था, मगर टीम इंडिया में बिल्कुल फ्लॉप रहा. 

टीम इंडिया से गायब हुआ ये गेंदबाज

ये जादुई गेंदबाज टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर बैठा हुआ है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) हैं. आईपीएल के शानदार प्रदर्शन के बाद एक समय ऐसा माना जाता था कि ये मिस्ट्री गेंदबाज टीम इंडिया का भविष्य है. लेकिन वे टीम इंडिया में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके, अब चक्रवर्ती की टीम इंडिया में वापसी भी मुश्किल नजर आती है. 

टीम इंडिया की हार के बने थे जिम्मेदार

भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2021 बेहद खराब रहा था. टीम इंडिया सेमीफाइनल से पहले ही हारकर ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गई थी, जिसके लिए एक खिलाड़ी को जिम्मेदार माना गया और वे वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) हैं. वे  एक पल में ही टीम इंडिया के लिए हीरो से विलेन साबित हुए. वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) काफी महेंगे गेंदबाज साबित हुए थे और ज्यादा विकेट भी हासिल नहीं कर सके थे. 

IPL में भी रहे बिल्कुल फेल 

वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) 2022 में पूरी तरह फेल रहे. इस सीजन में वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने 11 मैचों में सिर्फ 6 विकेट ही हासिल किए. पिछले सीजन चक्रवर्ती ने 17 मैचों में 18 विकेट हासिल किए थे. टी-20 इंटरनेशनल मैचों में अब तक वरुण चक्रवर्ती ने 6 मैच में 2 विकेट चटकाए हैं. वहीं, 42 IPL मैचों में उनके नाम 42 विकेट हैं. 

Trending news