IND vs WI: टीम इंडिया की शर्मनाक सीरीज हार के बाद भड़का ये दिग्गज, इन बड़े नामों को बताया सबसे बड़ा गुनहगार
Advertisement

IND vs WI: टीम इंडिया की शर्मनाक सीरीज हार के बाद भड़का ये दिग्गज, इन बड़े नामों को बताया सबसे बड़ा गुनहगार

Team India, News: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद टीम इंडिया की शर्मनाक सीरीज हार के बाद जमकर भड़के हैं. वेंकटेश प्रसाद ने अपना गुस्सा निकालने के लिए एक बार फिर सोशल मीडिया का सहारा लिया है. बता दें कि वेस्टइंडीज ने रविवार को फ्लोरिडा में खेले गए पांचवें और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया. 

IND vs WI: टीम इंडिया की शर्मनाक सीरीज हार के बाद भड़का ये दिग्गज, इन बड़े नामों को बताया सबसे बड़ा गुनहगार

Venkatesh Prasad, News: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद टीम इंडिया की शर्मनाक सीरीज हार के बाद जमकर भड़के हैं. वेंकटेश प्रसाद ने अपना गुस्सा निकालने के लिए एक बार फिर सोशल मीडिया का सहारा लिया है. बता दें कि वेस्टइंडीज ने रविवार को फ्लोरिडा में खेले गए पांचवें और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया. इसी के साथ ही वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज पर 3-2 से कब्जा कर लिया. वेस्टइंडीज ने इस तरह 2017 के बाद भारत के खिलाफ पहली टी20 इंटरनेशनल सीरीज जीती है. अंतिम मैच की जीत में ब्रैंडन किंग स्टार रहे जिनकी नाबाद 85 रन की पारी में पांच चौके और छह छक्के जड़े थे. यह उनका टी20 इंटरनेशनल में सवश्रेष्ठ स्कोर भी है.

टीम इंडिया की शर्मनाक सीरीज हार के बाद भड़का ये दिग्गज

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और टीम इंडिया के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर अपनी राय दुनिया के सामने रखते रहते हैं. वेंकटेश प्रसाद वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम इंडिया की 2-3 से हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ और टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या पर जमकर भड़के हैं. वेंकटेश प्रसाद ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा, 'पिछले कुछ समय से टीम इंडिया लिमिटेड ओवरों के फॉर्मेट में बहुत आम सी टीम रही है. टीम इंडिया उस वेस्टइंडीज की टीम से हार गई हैं, जो कुछ महीने पहले वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने में असफल रही थी. हम वनडे सीरीज में भी बांग्लादेश से हार गए थे. उम्मीद है कि मूर्खतापूर्ण बयान देने के बजाय वे आत्ममंथन करेंगे.'

इन बड़े नामों को बताया सबसे बड़ा गुनहगार

वेंकटेश प्रसाद ने कहा, 'सिर्फ 50 ओवर ही नहीं, वेस्टइंडीज पिछले साल अक्टूबर-नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी क्वालीफाई करने में असफल रही थी. यह देखकर दुख होता है कि भारत खराब प्रदर्शन कर रहा है और प्रक्रिया की आड़ में इस कमी को दबाया जा रहा है. वह भूख, आग गायब है और हम एक भ्रम में रह रहे हैं.' वेंकटेश प्रसाद ने कोच राहुल द्रविड़ और टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या पर भड़कते हुए कहा, 'टीम इंडिया की हार के लिए वे जिम्मेदार हैं और उन्हें जवाब देने की जरूरत है.'

गेंदबाज बल्लेबाजी नहीं कर सकता

वेंकटेश प्रसाद ने कहा, 'प्रक्रिया और ऐसे शब्दों का अब दुरुपयोग होता है. सेलेक्शन में कोई निरंतरता नहीं है, बेमतलब की चीजें बहुत ज्यादा हो रही हैं. भारत को अपने कौशल में सुधार करने की जरूरत है. उनमें भूख और तीव्रता की कमी है और अक्सर कप्तान अनजान दिखते हैं. गेंदबाज बल्लेबाजी नहीं कर सकता, बल्लेबाज गेंदबाजी नहीं कर सकता. यह महत्वपूर्ण है कि आप हां में हां मिलाने वाले लोगों की तलाश में न रहें और अंधे न बनें क्योंकि कोई आपका पसंदीदा खिलाड़ी है, बल्कि बड़े पैमाने पर अच्छाई देखें.' वेंकटेश प्रसाद ने ये कहने में कोई कसर नहीं छोड़ी कि हार के लिए राहुल द्रविड़ और हार्दिक पांड्या जिम्मेदार हैं.

Trending news