Zee Rozgar Samachar

VIDEO: विराट को मिला फैन से एक खास गिफ्ट, 3 दिन लगे थे बनाने में

India vs Sri Lanka: गुवाहाटी में टी20 मैच से पहले विराट कोहली को उनके एक फैन अपने हाथ से बनाया हुआ एक खास तोहफा भेंट किया. 

VIDEO: विराट को मिला फैन से एक खास गिफ्ट, 3 दिन लगे थे बनाने में
विराट कोहली पिछली बार गुवाहाटी टी20 में खात नहीं खोल सके थे. (फोटो: IANS)

गुवाहाटी: टीम इंडिया के कप्तान के एक फैन ने पुराने मोबाइल फोन और तारों से बना एक पोट्रेट विराट कोहली (Virat Kohli) को गिफ्ट किया. राहुल नाम के इस फैन ने श्रीलंका के साथ (India vs Sri Lnaka) टी-20 मैच खेलने पहुंची भारतीय टीम के कप्तान को  रविवार को टीम होटल में पहुंचकर यह पोट्रेट गिफ्ट किया.

क्या खास है पोट्रेट में
यह पोट्रेट पुराने मोबाइल फोन और तारों से बना है और राहुल के मुताबिक इसे बनाने में उन्हें तीन दिन और इतनी ही रातों का समय लगा. कोहली ने भी अपने फैन को निराश नहीं किया और उस पोट्रेट पर साइन किया.

यह भी पढ़ें: गुवाहाटी में सामने आया कप्तान कोहली का दर्द, कहा- ऐसे तो नहीं जीत पाएंगे बड़े मैच

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो
इसका एक वीडियो बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा किया है. बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा है, "कोहली का पोट्रेट वो भी पुराने मोबाइल फोन से बना हुआ. एक फैन अपने चहेते खिलाड़ी के लिए क्या-क्या कर सकता है."

गुवाहाटी में पहली जीत का इंतजार
भारत और श्रीलंका की टीमें रविवार को यहां के बरसापारा स्टेडियम में पहला टी-20 मैच खेलेंगी. यह टीम इंडिया के इस साल का पहला मैच है और गुवाहाटी के मैदान पर दूसरा टी20 मैच है. अभी तक टीम इंडिया को इस मैदान पर कोई टी20 जीत नसीब नहीं हुई है. 

रोहित नहीं खेलेंगे इस मैच में
इस मैच में जहां शिखर धवन और जसप्रीत बुमराह की चोट के बाद टीम इंडिया में वापसी हो रही है, वहीं इस सीरीज में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आराम दिया गया है. रोहित की जगह इस बार केएल राहुल को धवन को साथ मिलेगा. 

विराट को खाता खुलने को इंतजार
वहीं विराट कोहली को भी इस मैदान पर अपना पहला टी20 इंटरनेशनल रन बनाने का इंतजार है. इससे पहले 2017 में हुए इस मैदान पर टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली अपना खाता खोलने में नाकाम रहे थे.
(इनपुट आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.