close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: विराट कोहली ने आसान कैच छोड़ने के बाद किए दो शिकार, वीडियो वायरल

भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच तीसरे वनडे में विराट कोहली ने एक ही खिलाड़ी का कैच छोड़ा भी और लपका भी. 

VIDEO: विराट कोहली ने आसान कैच छोड़ने के बाद किए दो शिकार, वीडियो वायरल
विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में 60 रन बनाए. यह सीरीज में उनका आखिरी मैच था. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कप्तान विराट कोहली ने भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच तीसरे वनडे में कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में पहले आसान सा कैच छोड़ा. उन्होंने इसके एक गेंद बाद ही शानदार कैच पकड़कर गलती सुधार ली. इतना ही नहीं उन्होंने अगले ओवर में एक रनआउट भी किया. भारत ने यह मैच सात विकेट से जीता और सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त भी ले ली. 

न्यूजीलैंड ने सोमवार (28 जनवरी) को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. भारतीय गेंदबाजों ने शुरुआती झटके देकर उनको बड़ा स्कोर बनाने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. मोहम्मद शमी ने तीन और भुवनेश्नर कुमार, युजवेंद्र चहल और हार्दिक पंड्या ने 2-2 विकेट लिए. 

यूं छोड़ा ईश सोढ़ी का कैच (वीडियो)
 

कप्तान  विराट कोहली ने मैच में एक कैच लिया, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. यह वाकया 48वें ओवर का है. यह ओवर मोहम्मद शमी कर रहे थे. शमी ने चौथी गेंद स्लोअर डाली. जिस पर ईश सोढ़ी ने लंबा शॉट खेलने की कोशिश की. बॉल हवा में गई. विराट ने कैच लेने की कोशिश की. गेंद उनके हाथों में आई, लेकिन फिर छिटक गई. इसके बाद विराट कोहली ने हाथ दिखाकर माफी मांगी और फील्डिंग में लौट गए. 

और यूं लपका ईश सोढ़ी का कैच (वीडियो) 

इस ओवर की पांचवीं गेंद पर ईश सोढ़ी ने बॉल को मिस किया. फिर अगली ही गेंद पर लंबा शॉट खेला. लॉन्गऑन पर खड़े विराट कोहली इस बार नहीं चूके और आसानी से कैच लपक लिया. विराट कोहली भागते हुए बॉल की तरफ आए और कैच लेकर जमकर जश्न मनाया. 

डग ब्रेसवेल यूं हुए रनआउट (वीडियो)

 

विराट कोहली ने इसके बाद अगले ओवर की पहली ही गेंद पर डग ब्रेसवेल को रन आउट भी किया. भुवनेश्वर कुमार के इस ओवर की पहली ही गेंद को ट्रेंट बोल्ड ने मिडऑन पर खेला. डग ब्रेसवेल नॉन स्ट्राइकर एंड से रन लेने के लिए दौड़े. लेकिन मिडऑन पर सतर्क कोहली ने चीते सी फुर्ती दिखाई और नॉनस्ट्राइकर पर गिल्लियां बिखेर दीं.