close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: विराट लाए अपने फैंस के चेहरों पर मु्स्कान, टी-शर्ट्स पर दिये ऑटोग्राफ

भारत और वेस्टइंडीज सीरीज के पहले दो मैच तीन और चार अगस्त को अमेरिका के फ्लॉरिडा में खेले जाएंगे.

VIDEO: विराट लाए अपने फैंस के चेहरों पर मु्स्कान, टी-शर्ट्स पर दिये ऑटोग्राफ
विराट कोहली ने अभ्यास खत्म करने के बाद अपने फैंस को टी-शर्ट्स पर ऑटोग्राफ दिये.(फोटो साभार: बीसीसीआई)

नई दिल्ली: भारतीय टीम ने आज (शुक्रवार) को अमेरिका के फ्लोरिडा मैदान पर अभ्यास किया. भारत के कप्तान विराट कोहली अपना अभ्यास खत्म करने के बाद मैदान पर आए और फैंस से मिले. पहले टी20 मैच से पहले, भारतीय टीम ने अमेरिका के ठंडे मौसम में नेट्स में पसीना बहाया. कुछ खिलाड़ी फुटबॅाल से वार्म करते नजर आए. बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की  तस्वीरें शेयर कि जिसमें रोहित शर्मा और ऋषभ पंत खुद को वार्म करते नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और रविन्द्र जाडेजा भी मैदान पर फुटबॅाल खेलते नजर आए. विराट ने न केवल वहां पर आए प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाई बल्कि टी-शर्ट्स पर अपने ऑटोग्राफ भी दिये. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "विराट जानते हैं कि उन्हें कैसे अपने फैंस के चहरे पर मुस्कान लानी है."

 

भारत का वेस्टइंडीज दौरा
टी-20 सीरीज के पहले दो मैच तीन और चार अगस्त को अमेरिका के फ्लॉरिडा लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवर्ड रीजनल पार्क स्टडियम, टर्फ ग्राउंड पर होंगे. वहीं इस सीरीज का आखिरी मैच 6 अगस्त को वेस्ट इंडीज में गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में होगा.

8 अगस्त से वनडे सीरीज
8 अगस्त से वनडे सीरीज का आगाज होगा. पहला मैच भी  गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में होगा. इसके बाद के दो मैच त्रिनिदाद में पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वीन्स पार्क ओवल में खेले जाएंगे. वनडे के बाद पहला टेस्ट 22-27 अगस्त को खेला जाएगा. जबकि आखिरी टेस्ट मैच 30 से 4 अगस्त तक सबीना पार्क में खेला जाएगा.