Watch: 'रिलीज इमरान खान...', IND vs PAK मैच की सुरक्षा में बड़ी चूक, न्यूयॉर्क में फैंस के उड़े होश, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12286628

Watch: 'रिलीज इमरान खान...', IND vs PAK मैच की सुरक्षा में बड़ी चूक, न्यूयॉर्क में फैंस के उड़े होश, वीडियो वायरल

Video Watch Big Lapse in IND vs PAK Match Security: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज में भारत और पाकिस्तान की टीमें रविवार (9 जून) को आमने-सामने हुईं. न्यूयॉर्क के नसाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला हुआ. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया.

Watch: 'रिलीज इमरान खान...', IND vs PAK मैच की सुरक्षा में बड़ी चूक, न्यूयॉर्क में फैंस के उड़े होश, वीडियो वायरल

Video Watch Big Lapse in IND vs PAK Match Security: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज में भारत और पाकिस्तान की टीमें रविवार (9 जून) को आमने-सामने हुईं. न्यूयॉर्क के नसाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला हुआ. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया. इस मैच के दौरान एक बड़ी घटना हुई. मैच की सुरक्षा में चूक का मामला सामना आया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में इस बारे में पता चला.

नहीं चला विराट और रोहित का बल्ला

बाबर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी तो भारतीय दर्शकों के चेहरे पर मायूसी आ गई. खतरनाक पिच पर पहले बल्लेबाजी मुश्किल थी. भारत की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही. उसके दो दिग्गज बल्लेबाज पावरप्ले के अंदर पवेलियन लौट गए. विराट कोहली दूसरे ओवर में नसीम शाह का शिकार बन गए. उन्होंने 2 गेंदों पर 4 रन बनाए और उस्मान खान को पॉइंट पर कैच थमा बैठे. उनके बाद कप्तान रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ एक बार फिर से फेल हो गए. वह 12 गेंद पर 13 रन बनाकर शाहीन अफरीदी का शिकार बने. हारिस रऊफ ने उनका मुश्किल कैच लिया.

ये भी पढ़ें: सचिन, अफरीदी, गेल और युवराज...IND vs PAK मैच में दिग्गजों का जमावड़ा

स्टेडियम के ऊपर से गुजरा प्लेन

मैच के दौरान स्टेडियम के ऊपर से एक प्लेन गुजरा. इसे देखकर सभी हैरान रह गए. स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. विमान के साथ 'रिलीज इमरान खान...' का बैनर हवा में दिख रहा था. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान अभी जेल में हैं. इमरान के समर्थक उन्हें रिलीज करवाने के लिए इस तरह का कदम उठा रहे हैं. यह प्लेन ठीक उस समय नजर आया जब पाकिस्तान का राष्ट्रगान चल रहा है.

 

 

 

ये भी पढ़ें: Watch: टॉस के दौरान रोहित शर्मा के साथ हुआ कुछ ऐसा, हंसी नहीं रोक पाए बाबर आजम, वीडियो हुआ वायरल

मुकाबले पर आतंकियों की नजर

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर खबर आई थी कि इस मुकाबले पर आतंकियों की नजर है. इसे देखते हुए न्यूयॉर्क के अस्थायी स्टेडियम सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी, जिसमें मैदान के चारों ओर गुप्त स्थानों पर पुलिस स्नाइपर्स की तैनाती भी शामिल है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्नाइपर्स (Snipers) के साथ स्वाट टीमें (SWAT Teams) भी सुरक्षा में शामिल हैं. मैदान के अंदर सादे कपड़ों में पुलिस अधिकारी भी काम कर रहे हैं. इसके बावजूद सुरक्षा में चूक हो गई है.

Trending news