Video: मिशन टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूयॉर्क पहुंची टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया वीडियो, 5 जून को भारत का पहला मैच
Advertisement
trendingNow12265651

Video: मिशन टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूयॉर्क पहुंची टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया वीडियो, 5 जून को भारत का पहला मैच

Team India reached New York for T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 समाप्त हो चुका है और अब बारी टी20 वर्ल्ड कप की है. क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया ने कमर कस ली है.

Video: मिशन टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूयॉर्क पहुंची टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया वीडियो, 5 जून को भारत का पहला मैच

Team India reached New York for T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 समाप्त हो चुका है और अब बारी टी20 वर्ल्ड कप की है. क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया ने कमर कस ली है. उसकी नजर 2007 के बाद इस खिताब को जीतने पर है. भारत 2013 के बाद से आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीता है. रोहित शर्मा की सेना इस सूखे को समाप्त करने के लिए बेताब है. पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में हारने के बाद अब टीम का लक्ष्य टी20 वर्ल्ड कप जीतना है.

मुंबई से न्यूयॉर्क तक का वीडियो

टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन 1 से 29 जून तक होगा. भारत में क्रिकेट फैंस अमेरिका और कनाडा के बीच होने वाले ओपनिंग मैच को 2 जून की सुबह में देख पाएंगे. इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया न्यूयॉर्क पहुंच चुकी है. बीसीसीआई ने सोमवार (27 जून) को भारतीय खिलाड़ियों के सफर का एक वीडियो शेयर किया. कप्तान रोहित शर्मा की यारी वीडियो में दिख रही है. उन्होंने सभी साथियों को गले लगाया.

ये भी पढ़ें: IPL 2024: रनों की बारिश करने वाले कोहली को मिले 10 लाख रुपये, ये रही सभी इनामों की लिस्ट

सभी खिलाड़ियों से मिले रोहित शर्मा

रोहित ने जसप्रीत बुमराह को गले लगाया और रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर मस्ती की. मुंबई से रवाना होने के समय बड़ी संख्या में फैंस एयरपोर्ट पर नजर आए. उन्होंने टीम इंडिया को ऑल द बेस्ट कहा. सूर्यकुमार यादव ने एक फैन को ऑटोग्राफ भी दिया. कुलदीप यादव मस्ती करते हुए नजर आए. वहीं, कोच राहुल द्रविड़ अपने स्वभाव के मुताबिक काफी सीरियस दिखे.

 

 

भारत का शेड्यूल

टी20 वर्ल्ड कप में भारत को ग्रुप ए में रखा गया है. उसके साथ मेजबान अमेरिका के अलावा पाकिस्तान, आयरलैंड और कनाडा भी है. टीम इंडिया अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. उसके बाद पाकिस्तान से 9 जून को महामुकाबला होगा. 12 तारीख को मेजबान अमेरिका से टक्कर होगी. ये तीनों मैच न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होंगे. 15 जून को भारत अपना आखिरी लीग मैच कनाडा के खिलाफ फ्लोरिडा में खेलेगा.

ये भी पढ़ें: Watch: 'बाजीगर' गंभीर का चूम लिया माथा, शाहरुख के जेस्चर ने जीता फैंस का दिल; वायरल हो रहा Video

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज. रिजर्व खिलाड़ी: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, आवेश खान, खलील अहमद.

Trending news