Team India के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने पत्नी के सिर पर दे मारा कुकिंग पैन! दर्ज हो गई FIR
Advertisement
trendingNow11558710

Team India के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने पत्नी के सिर पर दे मारा कुकिंग पैन! दर्ज हो गई FIR

Former Player FIR: मुंबई में पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी (Former Cricket Player) के खिलाफ उनकी पत्नी ने एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है. पत्नी एंड्रिया ने पूर्व खिलाड़ी पर हमले का आरोप लगाया है. पत्नी के सिर में चोट लग गई है.

विनोद कांबली के खिलाफ FIR दर्ज

Vinod Kambli Booked: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली (Vinod Kambli) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. विनोद कांबली पर नशे की हालत में पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया (Andrea) ने उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत की है, जिसके आधार पर पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है. विनोद कांबली की पत्नी (Vinod Kambli Wife) के आरोप के मुताबिक, मारपीट में वह घायल हो गईं. उनके सिर पर चोट लग गई. पति विनोद कांबली ने उनके सिर पर कुकिंग पैन फेंककर मार दिया. इसके अलावा विनोद कांबली पर गाली-गलौज का आरोप भी उनकी पत्नी एंड्रिया ने लगाया है. पुलिस ने मामले की जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

विनोद कांबली के खिलाफ FIR दर्ज

मुंबई के बांद्रा पुलिस ने भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी विनोद कांबली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. बांद्रा पुलिस ने विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 324 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपों के अनुसार, शुक्रवार की दोपहर विनोद कांबली नशे की हालत में अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में पहुंचे और अपनी पत्नी से गाली-गलौज की. साथ ही उनपर कथित रूप से कुकिंग पैन का हैंडल फेंका, जिसके कारण उनके सिर में चोट लग गई है.

कांबली की पत्नी के सिर में लगी चोट

बांद्रा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस के पास आने से पहले विनोद कांबली की पत्नी ने मुंबई के भाभा अस्पताल में अपना इलाज करवाया. उनके सिर में चोट लगी थी. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पत्नी एंड्रिया ने सुनाई आपबीती

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया ने बताया कि जब उनके पति फ्लैट पर पहुंचे तो नशे में थे. फिर वो उन्हें अपशब्द कहने लगे. काफी समझाने पर भी वो नहीं रुके. इसके बाद उन्होंने कुकिंग पैन से हमला कर दिया.

बिल्डिंग में काम कर रहे सिक्योरिटी गार्ड ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार की दोपहर 2 बजे के करीब जब विनोद कांबली अपने घर से बाहर निकले थे, तब उनके सिर में चोट लगी थी और सिर से खून निकल रहा था. ऐसे में जब सिक्योरिटी गार्ड ने उनसे इस चोट को लेकर सवाल किया तो विनोद कांबली ने कहा कि बिल्डिंग में रह रहे तीसरे फ्लोर के एक फ्लैट ऑनर से उनका झगड़ा हुआ है. लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि अगर ऐसा कुछ होता तो उन्हें इस बात की जानकारी जरूर मिलती.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news