महेंद्र सिंह धोनी ने फिर बदला हेयरस्टाइल, तस्वीर हुई VIRAL

महेंद्र सिंह धोनी अपने लुक को भी लगातार बदलते रहते हैं.

महेंद्र सिंह धोनी ने फिर बदला हेयरस्टाइल, तस्वीर हुई VIRAL
महेंद्र सिंह ने बदला अपना लुक (PIC: INSTAGRAM/MS DHONI)

नई दिल्ली: इंग्लैंड दौरे पर टी-20 और वन-डे सीरीज खेलकर टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह भारत लौट चुके हैं. इंग्लैंड के खिलाफ भारत को टी-20 सीरीज में 2-1 से जीत हासिल हुई थी तो वहीं, वन-डे सीरीज में 1-2 से टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. अब भारत को 1 अगस्त से इंग्लैंड में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है, जो 11 सितंबर तक चलेगी. इसके बाद दुबई में एशिया कप खेला जाएगा. 19 सितंबर को एक बार फिर से इस मुकाबले के लिए भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे. एशिया कप शुरू होने से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ एन्ज्वॉय कर रहे हैं. 

एशिया कप से पहले एक बार फिर से अपना हेयरस्टाइल बदला है. बता दें कि धोनी अक्सर अपने हेयरस्टाइल के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं. आईपीएल के दौरान नए हेयरकट के बाद अब एक बार फिर से धोनी नए हेयरस्टाइल में नजर आ रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी का यह नया हेयरस्टाइल 'वी हॉक' (V-Hawk) है, जिसे वह दोबारा फैशन में ले आए हैं. 

परवेज मुशर्रफ ने की थी धोनी के बालों की तारीफ
अपने लंबे-लहराते बालों के साथ क्रिकेट में अपने करियर की शुरुआत करने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने इस हेयरस्टाइल से खूब सुर्खियां बटोरीं. जब धोनी पाकिस्तान के दौरे पर गए थे, तब भी उनके हेयरस्टाइल के खूब चर्चे थे. पाकिस्तान के राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भी धोनी के बालों की तारीफ की थी और उन्हें बाल नहीं काटने की सलाह दी थी, लेकिन 2011 में वर्ल्ड कप जीतने के बाद धोनी ने अपने बाल अर्पण कर दिए थे. उसके बाद उन्होंने कभी लंबे बाल नहीं किए.

हेयरस्टाइल से सुर्खियां बटोरते हैं धोनी 
14 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 37 वर्षीय विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने कई हेयरस्टाइल बदले और उनका हर हेयरस्टाइल सुर्खियों में रहा. साथ ही युवाओं और बच्चों ने उनके हेयरस्टाइल को खूब फॉलो भी किया. 
इंग्लैंड में टी-20 और वन-डे सीरीज के बाद भारत लौटे धोनी ने एक बार फिर से हेयर स्टाइल चेंज कर लिया है. उनके इस नए हेयर कट से उनके प्रशंसक बेहद खुश होंगे.

धोनी ने फिर बदला हेयरस्टाइल
बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने टेस्ट मैचों से 2014 में संन्यास ले लिया था. अब वह सिर्फ वन-डे और टी-20 खेल रहे हैं. बचा हुआ समय वह अपने परिवार के साथ बिताते हैं या फुटबॉल खेलते हैं. इसके साथ ही वह अपने लुक को भी लगातार बदलते रहते हैं. अब वह वी हाक हेयर कट में नजर आएंगे. मुंबई के एक हेयर सैलून ने पूर्व कप्तान की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

इससे पहले धोनी ने अपने 37वें जन्मदिन पर टीममैट हार्दिक पांड्या की तरह हेयर कट करवाया था. इसे उन्होंने स्पेशल डे, स्पेशल हेयर कट कहा था.

गौरतलब है कि इंग्लैंड में धीमी गति से रन बनाने के लिए हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी की आलोचना भी हुई थी. मैदान पर भारतीय दर्शकों ने उनकी हूटिंग भी की थी. वन-डे सीरीज हारने के बाद जब धोनी ने अंपायर से गेंद ली तो सोशल मीडिया पर इस बात का हल्ला मच गया था कि वह संन्यास ले रहे हैं. लेकिन टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने इन बातों का खंडन किया और बताया था कि धोनी ने गेंद अंपायर से इसलिए ली थी ताकि वह गेंदबाजी कोच भरत अरुण को इंग्लैंड की पिचों के बारे में बता सकें.