Rishabh Pant: ऋषभ पंत के रिलेशन का सरेआम हो गया खुलासा, VIDEO पर गर्लफ्रेंड के कमेंट से खुला राज
Advertisement
trendingNow11737915

Rishabh Pant: ऋषभ पंत के रिलेशन का सरेआम हो गया खुलासा, VIDEO पर गर्लफ्रेंड के कमेंट से खुला राज

Rishabh Pant GF: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मैदान से दूर हुए 6 महीने बीत चुके हैं. वह पिछले साल के अंत में गंभीर सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. हालांकि वह तेजी से रिकवर कर रहे हैं. इस बीच उनके वीडियो पर गर्लफ्रेंड का कमेंट वायरल हो रहा है.

rishabh pant

Rishabh Pant GF Isha Negi Comment Viral: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) काफी वक्त से मैदान से दूर हैं. वह पिछले साल के अंत में अपने घर रुड़की जाते वक्त गंभीर सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. अब वह तेजी से रिकवर कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिस पर उनकी गर्लफ्रेंड का कमेंट वायरल हो रहा है.

पंत की खली कमी

25 साल के ऋषभ पंत की कमी हाल में काफी खली, जब भारतीय टीम को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC FINAL-2023) में ऑस्ट्रेलिया ने 209 रनों से हरा दिया. तब विकेटकीपर के तौर पर केएस भरत जिम्मेदारी निभा रहे थे. भरत ने विकेटकीपिंग तो अच्छी की लेकिन बल्ले से कोई खास योगदान नहीं दे पाए. अजिंक्य रहाणे के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज ज्यादा देर तक मैदान पर टिक नहीं पाया. 

तेजी से कर रहे हैं रिकवर

चोट के कारण पिछली कई सीरीज से बाहर रहे पंत अब तेजी से रिकवर कर रहे हैं. पंत की हाल में सर्जरी भी हुई थी. वह रिकवरी से जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर भी करते हैं. पंत ने अब बुधवार को एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें उनके दो वीडियो हैं. एक पुराना वीडियो है जिसमें उन्हें सीढ़ी चढ़ने में काफी दिक्कत हो रही है. फिर नया वीडियो है जिसमें वह बिना किसी सपोर्ट के सीढ़ी चढ़ते दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

गर्लफ्रेंड ने किया कमेंट

इस वीडियो पर पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) ने भी कमेंट किया है. नेगी ने लिखा- माय हर्ट. उन्होंने दिल वाली इमोजी शेयर की है. दिलचस्प है कि ईशा के कमेंट पर ही काफी लोगों ने रिएक्ट किया है. ईशा के अलावा दिग्गज मैथ्यू हेडन, अक्षर पटेल, सूर्यकुमार यादव और दिल्ली कैपिटल्स टीम के आधिकारिक अकाउंट से भी कमेंट किया गया है.

Trending news