World Cup 2023: इरफान पठान ने पाकिस्तान के जले पर छिड़का नमक! मैदान में ही कर दिया ये काम, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11928752

World Cup 2023: इरफान पठान ने पाकिस्तान के जले पर छिड़का नमक! मैदान में ही कर दिया ये काम, वीडियो वायरल

PAK vs AFG: वर्ल्ड कप के इतिहास में सोमवार(23 अक्टूबर, 2023) का दिन हमेशा के लिए इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया. अफगानिस्तान ने पहली बार वनडे में पाकिस्तान को हराकर बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली. इरफान पठान ने मैच के बाद मैदान में ही कुछ ऐसा किया कि पाकिस्तान टीम को मिर्ची जरूर लगी होगी.

World Cup 2023: इरफान पठान ने पाकिस्तान के जले पर छिड़का नमक! मैदान में ही कर दिया ये काम, वीडियो वायरल

Irfan Pathan Viral Video: अफगानिस्तान ने बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को 8 विकेट से मात दे दी. पाकिस्तान की टीम यह गम भुला ही नहीं पा रही होगी कि मैच मैच के तुरंत बाद ही पूर्व भारतीय ऑलराउंडर और वर्ल्ड कप में कमेंट्री कर रहे इरफान पठान ने कुछ ऐसा कर दिया कि पाकिस्तान क्रिकेटर्स जल-भुन उठे होंगे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

वायरल हुआ ये वीडियो

अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया इस नजारे को इरफान पठान से भी नहीं रहा गया. वह खुशी से झुमते नजर आए. मैच के बाद जब अफगान टीम के खिलाड़ी फैंस का अभिवादन स्वीकार रहे थे, तभी मैदान में मौजूद इरफान पठान ने राशिद खान को देखकर भांगड़ा करना शुरू कर दिया. राशिद भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी भांगड़ा किया. इसके बाद दोनों गले मिले. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

इरफान ने भी किया पोस्ट

इरफान पठान ने भी बाद में इस डांस के कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए. उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'राशिद ने अपना प्रॉमिस पूरा किया और मैंने अपना. बहुत अच्छे लड़कों.' उनके इस पोस्ट पर फैंस अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने तो लिखा, 'इस वीडियो को देखकर पाकिस्तान जल भुन जाएगा.'

ऐसा रहा पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच 

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 282 रन लगाए. कप्तान बाबर ने सबसे ज्यादा 74 रन बनाए जबकि शफीक ने भी अर्धशतक लगाते हुए 58 रनों की पारी खेली. इनके अलावा शादाब खान और इफ्तिखार अहमद ने 40-40 रन बनाए. पाकिस्तान से मिले टारगेट का पीछा अफगानिस्तान के चार बल्लेबाजों ने ही कर लिया. ओपनर्स रहमानुल्लाह गुरबाज(65) और इब्राहिम जादरान(87) ने टीम के लिए जीत की नींव राखी जबकि रहमत शाह(77*) और कप्तान हश्मतुल्लाह शाहिदी(48*) ने अफगानिस्तान को जीत दिलाई. 

Trending news