Ayodhya Ram Mandir : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जाएंगे अयोध्या? रामलला प्राण-प्रतिष्ठा के लिए मिला न्योता
Advertisement
trendingNow12062779

Ayodhya Ram Mandir : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जाएंगे अयोध्या? रामलला प्राण-प्रतिष्ठा के लिए मिला न्योता

RamLala Pran Pratishtha : भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले रामलला प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण पाने वाले तीसरे क्रिकेटर हैं. उनसे पहले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और महान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को भी औपचारिक निमंत्रण मिल चुका है.

विराट अनुष्का को प्राण प्रतिष्ठा काे लिए मिला न्योता

Ayodhya Ram Mandir : उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले रामलला 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. कई हस्तियों के इस कार्यक्रम में पहुंचने की संभावना है. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को भी समारोह के लिए अयोध्या आने का न्योता दिया गया. 

अयोध्या जाएंगे विराट-अनुष्का?

सेलिब्रिटी जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल होने का औपचारिक निमंत्रण मिला है. टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को मुंबई में ये न्योता दिया गया. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच के बाद इंदौर से सीधे मुंबई रवाना हो गए थे.  

धोनी और सचिन को भी न्योता

भारत के पूर्व कप्तान अयोध्या में रामलला प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण पाने वाले तीसरे क्रिकेटर हैं. उनसे पहले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को रांची में उनके घर पर अयोध्या का न्योता दिया गया. महान सचिन तेंदुलकर भी अयोध्या जाने वाली संभावित हस्तियों में शामिल हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ इस समारोह में पहुंचने वाली प्रमुख हस्तियों में शुमार हैं. पीएम मोदी चीफ गेस्ट के तौर पर अयोध्या पहुंचेंगे.

बेंगलुरु हुए रवाना

विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ जारी 3 मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा हैं. वह पहला टी20 मैच पारिवारिक कारणों से नहीं खेले थे. तब कहा गया कि वह अपनी बेटी वामिका कोहली के बर्थडे के लिए घर गए थे. विराट अब तीसरे और अंतिम टी20 मैच के लिए बेंगलुरु रवाना हो गए. बता दें कि भारतीय टीम रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्व में ये सीरीज खेल रही है जिसके शुरुआती दोनों मैच जीतकर उसके पास 2-0 की अजेय बढ़त है.

Trending news