Virat Kohli: विराट-गंभीर की फोटो ने मचाई खलबली, दिखा दिया दिल्ली वाला 'ब्रोमांस', हो गई वायरल
Advertisement
trendingNow12362453

Virat Kohli: विराट-गंभीर की फोटो ने मचाई खलबली, दिखा दिया दिल्ली वाला 'ब्रोमांस', हो गई वायरल

IND vs SL: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रोहित-विराट की जोड़ी को मैदान में देखने के लिए फैंस बेताब हैं. भारत-श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आगाज 2 अगस्त से होने जा रहा है. इससे पहले विराट कोहली और नए कोच गौतम गंभीर की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. 

 

Virat Kohli and Gautam Gambhir

Virat Kohli and Gautam Gambhir: विराट कोहली और गौतम गंभीर, पिछले साल इन्हीं दो खिलाड़ियों के बीच 36 का आंकड़ा चल रहा था. सालों पहले लगी चिंगारी आग में तब्दील हो चुकी थी. हालांकि, आईपीएल 2024 में जब फैंस इस मुद्दे को तूल पकड़ने की उम्मीद लगाए बैठे थे तो गंभीर-कोहली बीच मैदान में गले लग गए. जिसके बाद इस कंट्रोवर्सी का अंत हो गया. अब गंभीर टीम इंडिया के नए हेड कोच हैं और विराट कोहली उनके चेले. भारत-श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज से पहले गंभीर और विराट की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है, फैंस इसे देख तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं.

प्रैक्टिस में दिखा दिल्ली वाला ब्रोमांस

विराट-गंभीर की तस्वीर ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है क्योंकि दोनों प्लेयर्स के बीच दिल्ली वाला ब्रोमांस देखने को मिल गया. फोटो में गंभीर, विराट की किसी बात पर जोर से हंसते दिख रहे हैं. आईसीसी ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और यह तस्वीर देखते-ही-वायरल हो गई. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'कोहली कह रहे हैं कि वो एक ओवर में हैट्रिक लेंगे.'

टी20 सीरीज जीता भारत

टीम इंडिया ने श्रीलंका का टी20 सीरीज में सूपड़ा साफ किया. टी20 में टीम की कप्तानी सूर्यकुमार यादव को सौंपी गई थी. स्काई ने बतौर कप्तान बेहतरीन बल्लेबाजी की और श्रीलंका का सूपड़ा साफ कर दिया. अब 2 अगस्त से दोनों टीमें वनडे सीरीज में भिड़ेंगी. यहां रोहित-कोहली भी एक्शन में नजर आएंगे. 

श्रीलंका के खिलाफ भारत का वनडे स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल (उप-कप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, रियान पराग, अक्षर पटेल, खलील अहमद, हर्षित राणा.

Trending news