Virat Kohli और Ravi Shastri की बातचीत का ऑडियो हुआ लीक, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा है वायरल
Advertisement
trendingNow1912441

Virat Kohli और Ravi Shastri की बातचीत का ऑडियो हुआ लीक, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा है वायरल

इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) और रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने प्रेस कांफ्रेंस की है. उस वक्त दोनों की बातचीत का एक ऑडियो लीक हुआ है.

 

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार है. डब्ल्यूटीसी का फाइनल 18 से 22 जून तक साउथेम्प्टन में खेला जाएगा. भारतीय टीम को इंग्लैंड पहुंचने के बाद पृथकवास से गुजरना होगा और इसमें से तीन दिन होटल में ही रहना होगा. वो पृथकवास में रहेंगे. इससे पहले विराट कोहली (Virat Kohli) और रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने प्रेस कांफ्रेंस की है. 

  1. विराट कोहली और रवि शास्त्री ने की प्रेस कांफ्रेंस
  2. जिसके बाद कोहली और शास्त्री की बातचीत का ऑडियो हुआ लीक
  3. 18 जून को साउथम्पटन में खेला जाएगी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप
  4.  

हालांकि इस सब के बीच एक हैरान कर देने वाली बात हुई है. दरअसल विराट कोहली और रवि शास्त्री की एक ऑडियो लीक हुई है. जो तेजी से वायरल हो रही है.

लीक हुआ कोहली-शास्त्री की बातचीत का आडियो

दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) और रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के बीच कुछ बातें हो रही थी और उन्हें पता नहीं था कि वो लाइव हैं. दोनों टीम इंडिया के गेंदबाजी अटैक के बारे में बात कर रहे थे. 

इस लीक ऑडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) कह रहे हैं कि ‘हम इनको राउड द विकेट डालेंगे, लेफ्ट हैंडर्स  है इनपे, लाला सिराज सबको शुरू से ही लगा देंगे’.

विराट कोहली की इस बात से रवि शास्त्री सहमत लगते हैं और कहते हैं ‘हममममम’.

ये ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस बातचीत को बेहद पसंद कर रहे हैं. बता दें कि जी न्यू इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

इंग्लैंड में अभ्यास की कमी चिंता की बात नहीं : कोहली

इंग्लैंड रवाना होने से पहले कोहली ने प्रेस वार्ता में कहा, "इससे पहले भी हम कई बार मुकाबले के तीन दिन पहले पहुंचे हैं और हमने सीरीज में अच्छा किया है। यह बस दिमाग की बात है। यह पहली बार नहीं है जब हम इंग्लैंड में खेल रहे हैं, हम वहां के वातावरण को अच्छे से जानते हैं। हमें चार अभ्यास सत्र से भी कोई दिक्कत नहीं है।"

18 जून से शुरू होगा घमासान

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल 18 जून को साउथम्पटन में खेला जाएगा जबकि इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला चार अगस्त से नॉटिंघम में शुरू होगी. दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त को लॉडर्स पर, तीसरा 25 से 29 अगस्त को लीड्स में, चौथा दो से छह सितंबर को ओवल पर और पांचवां 10 से 14 सितंबर को मैनचेस्टर में खेला जाएगा.

Trending news