2 महीने की हुई Virat Kohli-Anushka Sharma की बेटी Vamika, कपल ने इस खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. वामिका (Vamika) 2 महीने की हो चुकी हैं और सेलिब्रिटी कपल इस मौके पर काफी खुश हैं.

2 महीने की हुई Virat Kohli-Anushka Sharma की बेटी Vamika, कपल ने इस खास अंदाज में किया सेलिब्रेट
विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडियो पर काफी एक्टिव हैं. गुरुवार का दिन इस सेलिब्रिटी कपल ने बेहद खास था, जिसकी जानकारी फैंस को दी गई. फैंस भी उनके पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं. 

2 महीने की हुई वामिका

विराट-अनुष्का (Virat-Anushka) की प्यारी बेटी वामिका (Vamika) 11 मार्च 2021 को 2 महीने की हो गई हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की जिसमें केक की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, हमें 2 महीने पूरे होने की मुबारकबाद. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टा पर पत्नी के साथ क्यूट फोटो शेयर की है. भले उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन माना जा रहा है कि वो इस खास मौके को सेलिब्रेट कर रहे हैं.

Anuska Vamika Story

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

 

इस दिन हुआ था जन्म

11 जनवरी 2021 को विराट-अनुष्का माता-पिता बने थे. इस बात की जानकारी कोहली ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर दी थी. विराट कोहली ने लिखा था, 'हम दोनों को ये बात बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और दुआओं  के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह हमारी खुशकिस्मती है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर एक्सपीरियंस करने के लिए मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस वक्त हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.