Virat Kohli : एलिमिनेटर के 'दर्द' के बाद विराट कोहली का पहला पोस्ट, फैंस का दिल छू लेगी ये बात
Advertisement
trendingNow12262048

Virat Kohli : एलिमिनेटर के 'दर्द' के बाद विराट कोहली का पहला पोस्ट, फैंस का दिल छू लेगी ये बात

आरसीबी के आईपीएल 2024 से बाहर होने के बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पहली बार कोई पोस्ट शेयर किया है. चेन्नई सुपर किंग्स को मात देकर प्लेऑफ में जगह बनाने वाली आरसीबी को एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स ने शिकस्त देकर ट्रॉफी जीतने का सपना तोड़ा.

Virat Kohli : एलिमिनेटर के 'दर्द' के बाद विराट कोहली का पहला पोस्ट, फैंस का दिल छू लेगी ये बात

Virat Kohli Instagram : आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में चेन्नई सुपर किंग्स को रौंदकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने प्लेऑफ में जगह बनाई थी, लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने एलिमिनेटर में हराकर उसका ट्रॉफी जीतने का सपना तोड़ दिया. आरसीबी को अब आईपीएल जीतने के लिए एक साल और इंतजार करना होगा. टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद विराट कोहली ने पहली बार सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम की फोटो पोस्ट करते हुए फैंस के लिए दिल छू लेने वाली बात लिखी है.

विराट कोहली ने फैंस के लिए क्या लिखा?

विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमें हमेशा की तरह प्यार और सराहना का एहसास कराने के लिए आरसीबी के सभी फैंस को एक बार फिर धन्यवाद.' बता दें कि कोहली ने इससे पहले आरसीबी के 'एक्स' पर पोस्ट किए गए वीडियो में भी फैंस को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा था. कोहली ने टीम के प्रदर्शन की भी तारीफ की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

टॉप रन स्कोरर है विराट

मौजूदा आईपीएल सीजन में विराट कोहली का बल्ला गेंदबाजों पर भारी पड़ा है. वह एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं जो 700 रनों का आंकड़ा छूने में सफल रहे हैं. कोहली ने आईपीएल 2024 में 741 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 5 अर्धशतक भी देखने को मिले. इन रनों के साथ ही कोहली ने आईपीएल में 8000 रन का आंकड़ा भी पूरा किया, जो कोई अन्य बल्लेबाज नहीं कर सका. कोहली के आईपीएल में 8004 रन हैं. इस मामले में उनके आसपास भी कोई नहीं है.

T20 वर्ल्ड कप में आएंगे नजर

विराट कोहली अब अगले महीने शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप में एक्शन में नजर आएंगे. फैंस को कोहली के आईपीएल 2024 वाले फॉर्म की है इस ICC इवेंट में भी उम्मीद होगी. रोहित शर्मा की अगुवाई में टी20 वर्ल्ड कप खेलने जा रही भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ करेगी. इसके बाद पाकिस्तान के 9 जून को भारत की भिड़ंत होनी है. इस मुकाबले का हर किसी को इंतजार है.

Trending news