Virat Kohli: विराट कोहली ने BCCI को दी बड़ी UPDATE, इस खास टूर्नामेंट से करेंगे टीम इंडिया में वापसी
Advertisement

Virat Kohli: विराट कोहली ने BCCI को दी बड़ी UPDATE, इस खास टूर्नामेंट से करेंगे टीम इंडिया में वापसी

Virat Kohli: जिम्बाब्वे दौरे पर विराट कोहली टीम इंडिया की हिस्सा नहीं है. इसी बीच टीम में उनकी वापसी पर बड़ी अपडेट सामने आई है. उन्होंने खुद बीसीसीआई को जानकारी की दी है. 

Photo (ICC)

Virat Kohli BCCI: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड दौरे के बाद अब ब्रेक पर हैं. टीम इंडिया को अगले महीने के अंत में एशिया कप भी खेलाना है, ऐसे में ये उम्मीद की जा रही थी कि विराट कोहली इस बड़े टूर्नामेंट से पहले जिम्बाब्वे दौरे पर टीम का हिस्सा बन सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. अब टीम में उनकी वापसी पर बड़ी अपडेट सामने आई है, इसकी जानकारी उन्होंने खुद बीसीसीआई को दी है. 

विराट इस बड़े टूर्नामेंट में होंगे शामिल

विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय लगातार रन बनाने के लिए जूझते हुए नजर आ रहे हैं. वे हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर बिल्कुल फ्लॉप रहे थे. वे अब सीधा एशिया कप (Asia Cup) में खेलते दिखाई दे सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में PTI के हवाले से ये कहा गया है कि विराट कोहली ने अपने प्लान को लेकर भारतीय सेलेक्टर्स से बात की है और इसकी जानकारी दी है. वे एशिया कप 2022 के बाद लगभग सभी सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे. 

अब लगातार टीम इंडिया में खेलेंगे 

विराट कोहली का खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए बड़ी मुसीबत बना हुआ है. इस साल टीम इंडिया को एशिया कप (Asia Cup) और वर्ल्डकप (T20 World Cup) जैसे बड़े टूर्नामेंट खेलने हैं, ऐसे में विराट का फॉर्म में आना टीम इंडिया के लिए काफी जरूरी है. पीटीआई को BCCI के एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा, 'विराट कोहली ने भारतीय सेलेक्टर्स को अपनी उपलब्धता की जानकारी दे दी है. वो एशिया कप के लिए उपलब्ध रहेंगे.'

सेलेक्टर्स ने बनाया था ये खास प्लान

टीम इंडिया (Team India) के सेलेक्टर्स विराट कोहली को फॉर्म में लाने के लिए उन्हें  जिम्बाब्वे सीरीज में भेजने का मन बना चुके थे. टीम के सेलेक्टर्स चाहते थे कि विराट कोहली 1 महीने के ब्रेक के बाद अगस्त के महीने में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल सीरीज में हिस्सा ले, ताकी वे फॉर्म में वापसी कर सके. कोहली आखिरी बार जिम्बाब्वे के खिलाफ साल 2015 के वर्ल्ड कप में खेले थे. वहीं 2013 के बाद विराट कोहली ने जिम्बाब्वे के खिलाफ कोई भी वनडे सीरीज नहीं खेली है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news