Team India: रोहित शर्मा ने ली राहत की सांस, आखिरकार फॉर्म में लौट आया टीम इंडिया का सबसे बड़ा मैच विनर
Advertisement
trendingNow11329491

Team India: रोहित शर्मा ने ली राहत की सांस, आखिरकार फॉर्म में लौट आया टीम इंडिया का सबसे बड़ा मैच विनर

Ind vs HK T20 Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के चौथे मैच में टीम इंडिया के एक बड़े मैच विनर खिलाड़ी ने शानदार पारी खेली. ये खिलाड़ी काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहा था.  

Photo (BCCI)

Team India vs Hong Kong: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया का बेहतरीन खेल हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ भी जारी है. टीम इंडिया ने लगातार दूसरे मैच में जीत दर्ज कर सुपर 4 में भी जगह बना ली है. इस मैच में मिली जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने राहत की सांस ली होगी. इस मैच में टीम के सबसे बड़े मैच विनर ने फॉर्म में वापसी के संकेत दिए हैं. ये खिलाड़ी पिछले कई समय से अपनी खोई हुई फॉर्म को तलाश रहा था. 

फॉर्म में लौटा ये मैच विनर खिलाड़ी 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे ब्रेक के बाद टीम इंडिया में लौट हैं. शुरुआती दो मैचों के बाद ऐसा दिखाई दे रहा है कि उन्होंने फॉर्म में भी वापसी कर ली है. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक छोटी पारी खेली थी, लेकिन हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ उन्होंने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेल वापसी के संकेत दिए हैं. एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में विराट कोहली (Virat Kohli) का फॉर्म में आना कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक अच्छी खबर है. 

महीनों बाद जड़ा अर्धशतक

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के शुरूआती मैच में 35 रन बनाने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने बुधवार को 44 गेंद में नाबाद 59 रन की पारी खेली जो इस साल 18 फरवरी को कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 में 52 रन के बाद उनका पहला अर्धशतक है. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 134.09 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 1 चौका और 3 छक्के भी जड़े. विराट कोहली इस मैच में काफी शानदार लय में दिखाई दिए और मैदान के चारों तरफ रन बनाए. 

पोंटिंग को बेस्ट फॉर्म की उम्मीद

दो बार के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने आईसीसी रिव्यू में कहा, 'उम्मीद लगाए हूं कि वह अपनी बेस्ट फॉर्म में वापसी करे और वर्ल्ड कप में भी इसी तरह का प्रदर्शन करे.' रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा, 'मैं विराट को यहां ऑस्ट्रेलिया में टूर्नामेंट के सबसे ज्यादा रन जुटाने वाले खिलाड़ियों में से एक के रूप में देखना चाहूंगा लेकिन सुनिश्चित हो कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ज्यादा रन नहीं बनाए.' आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में ही खेला जाएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news