IND vs AUS: विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले बदला अपना लुक, आपने देखा नया हेयरकट?
Advertisement
trendingNow11356177

IND vs AUS: विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले बदला अपना लुक, आपने देखा नया हेयरकट?

Virat Kohli New Look: धुरंधर बल्लेबाज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. खास बात है कि विराट के फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद भी आ रहा है. 

Virat Kohli (Twitter)

India vs Australia T20I Series: भारतीय टीम आगामी मंगलवार (20 सितंबर) से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. सीरीज का शुरुआती टी20 मैच मोहाली में खेला जाना है. इस साल टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होना है, ऐसे में ये सीरीज भारतीय टीम के लिहाज से काफी अहम है.  इस बीच धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली का नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने नया हेयरकट कराया है. 

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शुरू किया अभ्यास

आरोन फिंच की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले ही मोहाली पहुंच चुकी है. टीम के खिलाड़ियों ने अभ्यास भी शुरू कर दिया है. वहीं, भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी अभी पंजाब पहुंचे हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम के सभी खिलाड़ी रविवार को मोहाली पहुंच जाएंगे. इसके बाद भारतीय टीम भी अपनी प्रैक्टिस शुरू कर देगी. हालांकि मोहम्मद शमी के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारतीय फैंस को बड़ा झटका लगा है.

विराट पर निगाहें

एशिया कप में अपने बल्ले की चमक बिखेरने वाले विराट कोहली से उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं. विराट ने अब इस टी20 सीरीज से पहले अपना नया हेयरकट भी कराया है. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. खास बात है कि विराट के फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है. विराट ने अभी तक 104 टेस्ट मैचों में 138.37 के स्ट्राइक रेट और 51.94 के औसत से कुल 3584 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 32 अर्धशतक निकले हैं.

fallback

25 सितंबर तक चलेगी सीरीज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला टी20 मैच मोहाली में 20 सितंबर को खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमें नागपुर के लिए रवाना हो जाएंगी जहां दूसरा टी20 मैच 23 सितंबर को जबकि सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 हैदराबाद में 25 सितंबर को खेला जाएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news