WATCH: विराट कोहली एकदम से रह गए हक्के-बक्के, स्पिनर ने कमाल की गेंद से भेज दिया पवेलियन
Advertisement
trendingNow11485329

WATCH: विराट कोहली एकदम से रह गए हक्के-बक्के, स्पिनर ने कमाल की गेंद से भेज दिया पवेलियन

IND vs BAN 1st Test: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली केवल 5 गेंद खेल पाए और पारी के 20वें ओवर में आउट हुए. उन्हें लेफ्ट आर्म स्पिनर तैजुल इस्लाम ने शिकार बनाया. उनके विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

virat kohli (bcci twitter)

Virat Kohli wicket Video: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच की पहली पारी में फ्लॉप साबित हुए. वह महज एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए. विराट को लेफ्ट आर्म स्पिनर तैजुल इस्लाम ने शिकार बनाया. वह केवल 5 गेंद खेल पाए और पारी के 20वें ओवर में आउट हुए. बांग्लादेश ने शुरुआत अच्छी की और जल्दी-जल्दी 3 विकेट ले लिए. बाद में चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर ने टीम को संभाला. 

महज एक रन बनाकर आउट हुए विराट

भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इस मैच में टीम इंडिया की कमान केएल राहुल संभाल रहे हैं. रोहित शर्मा को चोट के चलते आराम दिया गया है. वह वनडे सीरीज के तीसरे मैच में भी नहीं खेल पाए थे. मेजबान टीम के गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत की और 48 रन तक 3 विकेट झटक लिए. तैजुल इस्लाम ने पहले ही सेशन में 2 विकेट झटके. उन्होंने विराट कोहली और ओपनर शुभमन गिल को शिकार बनाया. विराट ने 5 गेंद खेलकर एक रन बनाया.

तैजुल की गेंद को समझ नहीं पाए विराट

विराट को पारी के 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर तैजुल ने lbw आउट किया. तैजुल की गेंद का सही अंदाजा लगाने में विराट भूल कर बैठे. उनके विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कोहली इस गेंद को डिफेंड करना चाहते थे लेकिन उसमें उछाल बरकरार रहा और घूमते हुए पैड पर जा टकराई. टीम इंडिया का तीसरा विकेट 48 रन के स्कोर पर गिरा. तैजुल का यह पारी का दूसरा विकेट रहा.

टीम इंडिया की खराब शुरुआत

टीम इंडिया की शुरुआत मैच में कुछ खास नहीं रही. उसने जल्दी-जल्दी अपने तीन विकेट गंवाए. शुभमन गिल और केएल राहुल ने पारी का आगाज किया लेकिन दोनों ही 45 रन के टीम स्कोर तक पवेलियन लौट गए. गिल को तैजुल ने पारी के 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर शिकार बनाया. फिर राहुल को खालिद अहमद ने बोल्ड किया. विराट तीसरे विकेट के तौर पर आउट हुए. ऋषभ पंत को मेहदी हसन मिराज ने बोल्ड किया. उन्होंने 45 गेंदों की अपनी पारी में 6 चौके और 2 छक्के जड़े. पंत टीम के 112 के स्कोर पर चौथे विकेट के रूप में पवेलियन लौटे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news