अंडे खाने वाले बयान पर फैंस ने काटा बवाल, Virat Kohli ने दिया जवाब
Advertisement

अंडे खाने वाले बयान पर फैंस ने काटा बवाल, Virat Kohli ने दिया जवाब

विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में अक्सर ऐसा कहा जाता कि वो शाकाहारी (Vegetarian) हैं, लेकिन हाल में ही उन्होंने ये माना है कि वो अंडे भी खाते हैं, जिसको लेकर फैंस ने जमकर बवाल काटा.

विराट कोहली (फोटो-BCCI)

नई दिल्ली:  विराट कोहली (Virat Kohli) अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं, बीते दिनों टीम इंडिया (Team India) के मौजूदा कप्तान ने अपने डाइट हैबिट को लेकर ऐसा बयान दिया था जिसको लेकर काफी हंगामा किया गया. 

  1. फैन ने विराट से पूछा डाइट हैबिट
  2. विराट ने बताया कि वो अंडा खाते हैं
  3. फैंस ने ट्विटर पर खूब बनाया मजाक
  4. अब विराट कोहली ने दी सफाई

विराट खाते हैं अंडे

विराट कोहली (Virat Kohli) से जब एक फैन ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पूछा, आप कैसा डाइट लेते हैं, तो इसके जवाब में भारतीय कप्तान ने कहा, 'ढेर सारी सब्जियां, कुछ अंडे, 2 कप कॉफी, दाल, क्विनोआ, ढेर सारा पालक, डोसा से प्यार है, लेकिन सब सीमित मात्रा में खाता हूं.'
 

यह भी देखें- 10 साल की Cute बच्ची ने Dhanashree Verma के धमाकेदार डांस को किया हूबहू कॉपी
 

फैंस ने काटा बवाल

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस जवाब पर फैंस ने ट्विटर पर जमकर बवाल काटा, कई लोग कहने लगे कि विराट तो अंडा खाने वाले शाकाहारी हैं. ढेर सारे यूजर्स ने सवाल उठाए हैं कि अगर भारतीय कप्तान अंडा खाते हैं तो खुद को शाकाहारी क्यों बताते हैं. 
 

 

कोहली ने दी सफाई

विवाद बढ़ता देख टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर सफाई देते हुए लिखा, 'मैंने कभी वीगन होने का दावा नहीं किया. मैंने हमेशा कहा है कि मैं वेजिटेरियन हूं. लंबी सांस लें और शाकाहार खाएं (अगर आप चाहते हैं).'

 

Trending news