Virat Kohli: 1,934 Km दूर विराट को आई अनुष्का की याद, सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर कर जीता दिल
Advertisement
trendingNow11332299

Virat Kohli: 1,934 Km दूर विराट को आई अनुष्का की याद, सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर कर जीता दिल

Virat Kohli And Anushka Sharma: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक फोटो शेयर की है. उनका ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. 

Photo (Twitter)

Virat Kohli Latest Post: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) अभी तक काफी अच्छा रहा है. इस टूर्नामेंट से पहले विराट कोहली लगातार खराब प्रदर्शन के बाद अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए एक महिने के ब्रेक पर चले गए थे. कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका के साथ छुट्टियां मनाने पेरिस (Virat Kohli in Paris) गए थे और फिर ये दोनों मुंबई में भी स्पॉट किए गए थे. विराट इस समय दुबई में हैं और अनुष्का इस बार उनके साथ नहीं गई हैं. 

विराट को आई अनुष्का की याद

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की लव स्टोरी काफी सुपरहिट है. विराट कोहली अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुष्का के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस समय भारत में हैं और विराट 1,934 किलोमीटर दुबई में हैं. इस दौरे पर विराट को कही ना कही अनुष्का की याद आ रही है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में अपने दिल की बात लिखी है. उनका ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. 

कोहली ने शेयर किया खास पोस्ट 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने फोटो शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को अपनी दुनिया बताया है. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने साल 2017 में इटली में जाकर शादी की थी. 

मुंबई की सड़कों पर आए थे नजर 

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022)  के लिए रवाना होने से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई के मड आइलैंड में एक शूटिंग के बाद मुंह छुपाकर स्कूटी की सवारी करते हुए नजर आए थे, हालांकि रास्ते में फैंस ने उन्हें पहचान लिया था. तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई थी और दोनों के इस अंदाज को भी काफी पसंद किया गया था. 

एशिया कप में मचाया धमाल 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अभी तक एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022)  के दोनों ही मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के शुरूआती मैच में 35 रन बनाए थे. वहीं हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 44 गेंद में नाबाद 59 रन की पारी खेली जो इस साल 18 फरवरी को कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 में 52 रन के बाद उनका पहला अर्धशतक है. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 134.09 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 1 चौका और 3 छक्के भी जड़े. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news