WATCH : वीडियो कॉल पर विराट कोहली ने अनुष्का को दिखाया बारबाडोस का तूफान, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12319183

WATCH : वीडियो कॉल पर विराट कोहली ने अनुष्का को दिखाया बारबाडोस का तूफान, वीडियो हुआ वायरल

स्टार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल पर बारबाडोस का तूफान दिखाते नजर आए. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद बारबाडोस में फंसी भारतीय क्रिकेट टीम जल्द ही भारत लौटने वाली है.

WATCH : वीडियो कॉल पर विराट कोहली ने अनुष्का को दिखाया बारबाडोस का तूफान, वीडियो हुआ वायरल

Virat Kohli Viral Video : 17 सालों के लंबे इंतजार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने T20 वर्ल्ड कप जीता. बारबाडोस में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2024 फाइनल के बाद टीम इंडिया वहीं फंसी हुई है. बेरिल तूफान के चलते टीम होटल में ही है. हालांकि, टीम जल्द ही भारत लौटेगी. इस बीच स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, वह पत्नी अनुषका शर्मा को होटल की बालकनी से बारबाडोस का तूफान दिखा रहे हैं. बता दें कि विराट कोहली ने फाइनल मैच में साउथ अफ्रिका के खिलाफ 76 रन की मैच विनिंग पारी खेली थी, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

विराट-अनुष्का का वीडियो कॉल

फाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया होटल हिलटन में स्टे कर रही थी और अब भी तूफान के चलते उसी में रुकी है. इसी होटल में से विराट कोहली वाइफ अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल पर बारबाडोस का तूफान दिखाते नजर आए. बता दें कि साउथ अफ्रीका को फाइनल में हराकर ट्रॉफी जीतने के बाद भी विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल पर बात की थी. ग्राउंड पर ही उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए बेटे अकाय और बेटी वामिका से बात की थी.

विराट ने खेली 76 रन की बेशकीमती पारी

पूरे टी20 वर्ल्ड कप में खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली का बल्ला साउथ अफ्रीका के खिलाफ चला. फाइनल मैच में विराट कोहली ने भारत की खराब शुरुआत के बाद पारी को संभाला और 76 महत्वपूर्ण रन बनाकर एक डिफेंडिंग टोटल तक पहुंचाया. विराट की इस पारी के दम पर भारत ने 176 रन बोर्ड लगाए, जिसके जवाब में अफ्रीकी बल्लेबाज 169 रन ही बना सके और मैच हार गए. विराट कोहली का यह आखिरी टी20 इंटरनेशनल था. इस मुकाबले के साथ ही उन्होंने टी20 इंटरनेशनल को अलविदा कह दिया.

कल सुबह दिल्ली पहुंचेगी टीम इंडिया

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय टीम की स्पेशल फ्लाइट गुरुवार सुबह 4-5 बजे तक दिल्ली लैंड कर सकती है. इससे पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि टीम बुधवार शाम तक दिल्ली पहुंच जाएगी, लेकिन खराब मौसम के चलते देरी हो रही है. रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि टी20 वर्ल्ड कप कवर करने गए 20 से ज्यादा भारतीय पत्रकार भी बेरिल तूफान के चलते बारबाडोस में फंसे हुए हैं. BCCI ने टीम इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से उन्हें ही लाने का फैसला किया है. वर्ल्ड कप विनिंग भारतीय टीम का देश में बेसब्री से फैंस इंतजार कर रहे हैं.

Trending news