Virat Kohli: 'विराट कोहली दिल है हमारा', नन्हें पाकिस्तानी फैन ने तारीफ में कही ये बड़ी बात; देंखे Video
Advertisement
trendingNow11338133

Virat Kohli: 'विराट कोहली दिल है हमारा', नन्हें पाकिस्तानी फैन ने तारीफ में कही ये बड़ी बात; देंखे Video

Virat Kohli Pakistani Fan: भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली के पूरी दुनिया में फैंस है. अब एक नन्हें पाकिस्तानी बच्चे का का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहा है कि विराट कोहली दिल है हमारा. 

Twitter

Viral Video Of Pakistani Fan Virat Kohli: भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों में क्रिकेट बहुत ही लोकप्रिय है. जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता है रोमांच अपने चरम पर होता है. भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों के फैंस क्रिकेट मैच को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित रहते हैं. अब एक पाकिस्तानी बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो विराट कोहली की तारीफ कर रहा है. 

Virat Kohli के लिए कही ये बात 

सोशल मीडिया पर इन दिनों पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा पाकिस्तानी बच्चा दिखा रहा है. उसमें बच्चे से पूछा जाता है, कि क्या आपको इंडिया के प्लेयर्स पसंद है और उसमें भी विराट कोहली वगैरह? इसके जवाब में बच्चा कहता है कि विराट कोहली (Virat Kohli) दिल है हमारा. मैं चाहता हूं कि विराट कोहली फिफ्टी करें बाकि भले सब आउट हो जाएं. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर 

विराट कोहली (Virat Kohli) की दुनिया की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. उनकी क्लासिक बैटिंग के सभी दीवाने हैं. नंबर तीन पर वह भारतीय टीम के लिए भरोसेमंद बल्लेबाज हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में 100 से ज्यादा मैच खेले हैं. 

लगाई शानदार फिफ्टी 

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीम इंडिया की तरफ से 44 गेंद में 60 रन की  शानदार पारी खेली. कोहली ने इससे पहले Hong Kong के खिलाफ मैच में भी तूफानी फिफ्टी लगाई थी. भारतीय फैंस चाहेंगे कि विराट कोहली 6 सितंबर को होने वाले मुकाबले के लिए भी अपनी फॉर्म बरकरार रखें. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news