IND vs ENG Test Series से पहले एक अहम मैच खेल सकती है Virat Kohli की सेना
Advertisement

IND vs ENG Test Series से पहले एक अहम मैच खेल सकती है Virat Kohli की सेना

विराट कोहली (Virat Kohli) एंड कंपनी को 4 अगस्त से इंग्लैंड (England) के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, लेकिन बीसीसीआई (BCCI) चाहती है कि टीम इंडिया (Team India) और इंग्लिश काउंटी टीम के बीच प्रैक्टिस मैच भी हो. 

टीम इंडिया (फोटो-BCCI)

लंदन: आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) में न्यूजीलैंड के खिलाफ करारी हार के बाद टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड में ही मौजूद है. विराट कोहली एंड कंपनी को अगस्त महीने में अंग्रेजों के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है, लेकिन इससे भी पहले भारतीय टीम इंग्लिश मैदान में ही अपना जलवा दिखा सकती है.

  1. प्रैक्टिस मैच का प्लान
  2. BCCI ने की गुजारिश
  3. अब ECB करेगी फैसला 

3 दिन का मैच खेल सकता है भारत
इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, 'हम बीसीसीआई (BCCI) द्वारा इंग्लैंड की काउंटी टीम के खिलाफ 3 दिन का प्रैक्टिस मैच कराने की गुजारिश पर विचार कर रहे हैं. हम कोरोना प्रोटोकॉल को देखते हुए काम कर रहे हैं जिससे यह सुनिश्चित कर सकें कि सभी चीज सुरक्षित तरीके से हो सके.'
 

यह भी पढ़ें- द्रविड़ से शादी की जिद करने लगी लड़की, 'द वॉल' को आ गया गुस्सा, दिए ऐसा रिएक्शन
 

फिलहाल ब्रेक पर है टीम इंडिया
मौजूदा प्रोग्राम के मुताबिक भारतीय टीम 3 हफ्ते के ब्रेक पर है. टीम 15 जुलाई से डरहम में कैंप करेगी. भारत को इंग्लैंड के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जो 4 अगस्त से शुरू होगी. कोरोना वायरस महामारी की वजह से भारतीय टीम कुछ इंट्रा-स्क्वाड मैच खेलेगी और उसका फिलहाल किसी काउंटी टीम के खिलाफ मैच खेलने का प्लान नहीं है.
 

fallback

ECB करेगी फैसला
ईसीबी के अधिकारियों ने बताया कि, 'भारतीय टेस्ट टीम 15 जुलाई को प्री टेस्ट कैंप के लिए डरहम पहुंचेगी और एक अगस्त को नॉटिंघम रवाना होगी.' कई क्रिकेट फैंस का मनना है कि प्रैक्टिस मैच से टीम इंडिया को फायदा हो सकता, लेकिन इसको लेकर फैसला इंग्लिश बोर्ड करेगा.

Trending news