IND vs BAN: विराट कोहली ने पैर पर मारी कुल्हाड़ी, रोहित का टूटा दिल, बांग्लादेश की बल्ले-बल्ले
Advertisement
trendingNow12439130

IND vs BAN: विराट कोहली ने पैर पर मारी कुल्हाड़ी, रोहित का टूटा दिल, बांग्लादेश की बल्ले-बल्ले

Virat Kohli Wicket: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी. टीम की तरफ से रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल जल्दी विकेट गंवा बैठे. जिसके बाद सभी की नजरें विराट कोहली पर टिकी हुईं थी. लेकिन कोहली के फैसले ने फैंस का दिल तोड़ दिया. विराट कोहली के फैसले से कप्तान रोहित शर्मा भी नाखुश नजर आए. 

 

Virat Kohli

India vs Bangladesh Day 2: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी. टीम की तरफ से रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल जल्दी विकेट गंवा बैठे. जिसके बाद सभी की नजरें विराट कोहली पर टिकी हुईं थी. लेकिन कोहली के फैसले ने फैंस का दिल तोड़ दिया. नॉटआउट होकर भी विराट कोहली का विकेट बांग्लादेश को फर्जी में मिल गया. विराट कोहली के फैसले से कप्तान रोहित शर्मा भी नाखुश नजर आए. 

विराट कैसे हुए आउट

टीम इंडिया के दो विकेट गिरने के बाद विराट और गिल के बीच साझेदारी पनपती नजर आ रही थी. दोनों शानदार तरीके से गेंदो का सामना कर रहे थे. लेकिन 20वां ओवर फेंकने आए मेहदी ने विराट कोहली को एक बेहतरीन डिलीवरी फेंकी. जिसपर कोहली मात खा गए और गेंद स्टंप्स के सामने सीधे पैड्स पर जा लगी. अंपायर ने उंगली खड़ी कर दी, वहीं विराट ने गिल से हलकी बातचीत के बाद मैदान छोड़ने का फैसला कर लिया. लेकिन विराट के जाने के बाद जब बड़ी स्क्रीन पर विराट का विकेट देखा गया तो देखने को मिला कि गेंद पहल विराट के बल्ले से लगी थी और फिर पैड में लगी. कोहली के रिव्यू न लेने के फैसले से कप्तान रोहित शर्मा भी नाखुश नजर आए.

308 रन से आगे भारत

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम 308 रन से आगे चल रही है. दूसरे दिन टीम इंडिया के गेंदबाजों ने 149 के स्कोर पर ही बांग्लादेश को समेट दिया. हालांकि, जब भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो बांग्लादेश ने पहले ही फंदा कस लिया. रोहित शर्मा 5 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे. पहली पारी में अर्धशतक ठोकने वाले जायसवाल ने शानदार शुरुआत की थी लेकिन इस बार 10 रन ही बनाने में कामयाब हुए. गिल ने भी इस बार बेहतरीन शुरुआत की और 33 के स्कोर पर नाबाद हैं. गिल को पंत का साथ मिल रहा है. भारत ने दिन का खेल खत्म होने तक 308 रन की बढ़त बना ली है. 

बुमराह का दिखा कहर

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बांग्लादेश की टीम को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने 4 विकेट अपने नाम किए. शतकीय पारी खेलने वाले फिरकी मास्टर अश्विन से भी अच्छी बॉलिंग की उम्मीद थी, लेकिन उन्हें एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ. हालांकि, जडेजा ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से दिल जीत, 86 रन बनाने वाले जडेजा ने 2 विकेट भी झटके, इसके अलावा आकाश दीप और सिराज को भी दो-दो विकेट हासिल हुए. 

Trending news