WATCH: ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए जमकर पसीना बहा रहा भारत का ये धाकड़ बल्लेबाज, VIDEO देख थर-थर कांपे वॉर्नर-स्मिथ!
Advertisement

WATCH: ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए जमकर पसीना बहा रहा भारत का ये धाकड़ बल्लेबाज, VIDEO देख थर-थर कांपे वॉर्नर-स्मिथ!

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है जिसका आगाज 9 फरवरी से होगा. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के लिए भारत के एक धाकड़ बल्लेबाज ने तैयारी भी शुरू कर दी है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

virat kohli (bcci)

Virat Kohli in Gym, Viral Video: भारतीय टीम ने हाल में न्यूजीलैंड को सीमित ओवरों की सीरीज में मात दी. टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में पहले वनडे सीरीज जीती और फिर धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में टी20 सीरीज अपने नाम की. अब उसका अगला मिशन ऑस्ट्रेलिया को हराना है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है जिसका आगाज 9 फरवरी से होगा. इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विराट कोहली ने जिम में बहाया पसीना

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने टेस्ट सीरीज को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. उनके एक वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि वह किसी तरह की कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. विराट ने वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है जिसमें वह जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया के कुछ फैंस इस वीडियो को देखकर जरूर घबरा सकते हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार है रिकॉर्ड

34 साल के विराट कोहली का बल्ला यूं तो हर विरोधी टीम के खिलाफ जमकर बोलता है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सामने उनका रिकॉर्ड अच्छा है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभी तक 20 टेस्ट मैच खेले हैं और 48.05 के औसत से कुल 1682 रन बनाए हैं. भारत में विराट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 टेस्ट मैचों में कुल 330 रन जोड़े हैं. विराट अभी तक अपने करियर में 104 टेस्ट मैच खेल चुके हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

नागपुर में है पहला टेस्ट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का पहला मुकाबला 9 फरवरी से खेला जाएगा. इसके बाद दिल्ली, धर्मशाला और अहमदाबाद में बाकी तीन टेस्ट मैच होंगे. टेस्ट के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी, जिसका पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 17 मार्च को होगा.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news