RCB के इस प्लेयर पर पानी की तरह बरसेगा पैसा! IPL मेगा ऑक्शन से पहले खींचा सभी टीमों का ध्यान
Advertisement

RCB के इस प्लेयर पर पानी की तरह बरसेगा पैसा! IPL मेगा ऑक्शन से पहले खींचा सभी टीमों का ध्यान

आईपीएल मेगा ऑक्शन पर सभी फैंस की निगाहें है. आरसीबी की टीम ने एक धमाकेदार खिलाड़ी को रिटेन नहीं किया है. अब वही, खिलाड़ी विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर रहा है. इस प्लेयर ने शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाया है. 

File Photo

नई दिल्ली: आईपीएल मेगा ऑक्शन की तारीखों का ऐलान हो चुका है. सभी टीमें ने आईपीएल रिटेंशन में अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को चुन लिया है. आरसीबी की टीम ने एक घातक खिलाड़ी को रिटेन नहीं किया है. अब यही खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट के टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी (vijay hazare trophy)  में  शानदार प्रदर्शन कर रहा है. ऐसे में आईपीएल मेगा ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर बहुत बड़ी बोली लग सकती है. 

  1. सुंदर ने किया कमाल का प्रदर्शन 
  2. आरसीबी ने नहीं किया रिटेन 
  3. सुंदर ने जड़ी हॉफ सेंचुरी

इस खिलाड़ी ने मचाया कोहराम 

आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लीग है. इससे खेलने को सभी भारतीय युवा खिलाड़ी बेकरार रहते हैं. आईपीएल में जगह बनाने के लिए घरेलू क्रिकेट में युवा शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. आरसीबी की टीम ने धाकड़ बल्लेबाज वॉशिंगटन सुंदर को रिटन नहीं किया है. अब सुंदर घरेलू टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रहे हैं. सुंदर की धमाकेदार पारी की वजह से ही तमिलनाडू की टीम फाइनल में पहुंच पाई है. सुंदर ने 70 रनों की तूफानी पारी खेली थी. तमिलनाडू की टीम फाइनल में हिमाचल प्रदेश से भिड़ेगी. 

विजय हजारे में किया कमाल 

आरसीबी के स्टार बल्लेबाज वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने तमिलनाडू (Tamil nadu) की तरफ से खेलते हुए सौराष्ट्र (Saurashtra) के खिलाफ 61 गेंदों में 70 रन बनाए, जिसमें 8 तूफानी चौके शामिल थे. सुंदर बड़े मैचों के खिलाड़ी माने जाते हैं. उनके लंबे छक्के लगाने की कला से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं. सौराष्ट्र की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 310 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था, जिसे तमिलनाडू की टीम ने बाबा अपराजित के धमाकेदार शतक के बाद हासिल कर लिया. सुंदर ने भी 70 रनों की पारी खेली. सुंदर के धमाकेदार प्रदर्शन को देखते हुए सभी टीमें उनको अपने खेमे में लेने की कोशिश करेंगी. उन पर पैसों की बरसात हो सकती है. 

fallback

आरसीबी ने नहीं किया रिटेन 

आरसीबी की टीम ने रिटेंशन में तीन धाकड़ प्लेयर्स को रिटेन किया है. इसमें सबसे पहले पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  का नाम आता है, जिन्हें 15 करोड़ में इस टीम ने रिटेन किया है. दूसरे नंबर पर ताबड़तोड़ रन बनाने वाले बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) आते हैं, जिन्हें 11 करोड़ में इस टीम ने वापस बुलाया है. वहीं, 7 करोड़ में आरसीबी ने मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को चुना है. आईपीएल रिटेंशन में वॉशिंगटन सुंदर को रिटेन नहीं किया है. अब मेगा ऑक्शन में आरसीबी की टीम सुंदर को दोबारा खरीदने की कोशिश करेगी. 

 

Trending news