VIDEO: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बना सुपरमैन! बाउंड्री पार जाकर ऐसे रोका SIX, अंपायर भी रह गए दंग
Advertisement
trendingNow12070596

VIDEO: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बना सुपरमैन! बाउंड्री पार जाकर ऐसे रोका SIX, अंपायर भी रह गए दंग

Big Bash League 2024: ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग खेली जा रहा है. आए दिन से एक से बढ़कर एक कैच और बेहतरीन फील्डिंग एफर्ट खिलाड़ियों से देखने को मिलते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ऑस्ट्रेलिया के ही एक प्लेयर ने कमाल का एफर्ट दिखाते हुए छक्का रोका.

VIDEO: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बना सुपरमैन! बाउंड्री पार जाकर ऐसे रोका SIX, अंपायर भी रह गए दंग

Max Bryant: बिग बैश लीग में लगभग हर मैच से कोई न कोई ऐसा मोमेंट निकलकर आता है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाता है. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के मैक्स ब्रायंट (Max Bryant Fielding) सुपरमैन की तरह छलांग लगाई और छक्का रोका. ब्रायंट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. ब्रायंट ने कुछ इस अंदाज में छक्का रोका कि अंपायर भी यकीन नहीं कर पाए. अंपायर ने भी इस वीडियो को बार-बार प्ले करके देखा.

मैक्स ब्रायंट का जबरदस्त एफर्ट

दरअसल, यह वीडियो 2021 बिग बैश लीग का है. इस टी20 लीग का 32वां मैच में मेलबर्न स्टार्स और ब्रिस्बेन हीट्स के बीच खेला गया. इस मैच में मेलबर्न स्टार्स की बल्लेबाजी के 9वें ओवर में मैक्स ब्रायंट का जबरदस्त फील्डिंग एफर्ट देखने को मिला. मेलबर्न टीम के बल्लेबाज निक लार्किन ने इस ओवर की एक गेंद पर बेहतरीन शॉट लगाया. शॉट इतना दमदार था कि मैदान में मौजूदा सबको लगा कि यह छक्का हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे ब्रायंट ने सुपरमैन की तरह छलांग लगते हुए लगभग बाउंड्री के अंदर जाकर इस गेंद को हाथ से अंदर पुश कर दिया. जमीन पर शरीर का कोई हिस्सा टच होने से पहले ब्रायंट ने गेंद को बाउंड्री के अंदर फेंक दिया, जिससे यह छक्का नहीं हुआ. इस बेहतरीन एफर्ट को देखकर बल्लेबाज और खिलाड़ी से लेकर मैदान में मौजूद फैंस और यहां तक कि कमेंटेटर भी हैरान रह गए. ब्रिसबेन हीट टीम के सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brisbane Heat (@heatbbl)

ब्रिसबेन हीट ने जीता मैच

इस मैच की बात करें तो ब्रिसबेन हीट ने मेलबर्न स्टार्स को DLS के चलते 17 रनों से हरा दिया. ब्रिसबेन की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 3 विकेट पर 115 रन बनाए. बारिश की वजह से मैच में खलल पड़ा. मेलबर्न की टीम को जीत के लिए 10 ओवर में 129 रन बनाने थे, लेकिन टीम 10 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 111 रन ही बना सकी. स्टार्स के लिए सबसे ज्यादा निक लार्किन ने नाबाद 35 रन बनाए, स्टोइनिस ने 34 रनों की पारी खेली.

Trending news