WATCH: स्टीव स्मिथ ने थामा रैकेट, लगाया शॉट तो जोकोविच ने झुककर किया सलाम; दिल जीत लेगा ये VIDEO
Advertisement

WATCH: स्टीव स्मिथ ने थामा रैकेट, लगाया शॉट तो जोकोविच ने झुककर किया सलाम; दिल जीत लेगा ये VIDEO

Steve Smith Viral Video: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है. स्मिथ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह क्रिकेट नहीं, बल्कि टेनिस खेलते दिख रहे हैं, वो भी दिग्गज नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) के साथ. 

स्मिथ ने जोकोविच संग खेला टेनिस

Steve Smith Tennis Video : ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर और पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है. वह आजकल क्रिकेट नहीं बल्कि टेनिस में हाथ आजमा रहे हैं. स्मिथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह क्रिकेट नहीं, बल्कि टेनिस खेलते दिख रहे हैं, वो भी सर्बिया के दिग्गज नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) के साथ. जोकोविच ने स्मिथ के शॉट पर रिएक्ट भी किया.

14 जनवरी से आगाज

साल के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open-2024) का आगाज मेलबर्न में 14 जनवरी से होना है. इससे पहले ही सर्बिया के सुपरस्टार टेनिस प्लेयर नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) प्रैक्टिस में जुटे हैं. इसी बीच उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के साथ टेनिस खेला. जब स्मिथ ने जोकोविच की सर्विस पर शॉट लगाया तो सर्बियाई दिग्गज भी हैरान हो गया. उन्होंने शॉट खेलने के बजाय रैकेट छोड़ दिया और झुककर सलाम किया.

जोकोविच ने झुककर किया सलाम

ऑस्ट्रेलियन ओपन के मौजूदा चैंपियन नोवाक जोकोविच ने मेलबर्न में टूर्नामेंट से पहले प्रैक्टिस की. इस दौरान उनके सामने क्रिकेटर स्टीव स्मिथ थे. सफेद टीशर्ट में उतरे स्मिथ ने जोकोविच की सर्विस पर शॉट जड़ा. हालांकि ये शॉट टेनिस के लिहाज से उतना बेहतर नहीं था लेकिन वह कामयाबी से इसे खेलने में सफल रहे. ये देखकर जोकोविच ने शॉट लगाने के बजाय रैकेट छोड़ दिया. टेनिस कोर्ट में बैठे दर्शकों ने ये सब देखकर शोर मचाया, फिर तालियां बजानी शुरू कर दीं. स्मिथ भी हैरान हो गए और मुस्कुराने लगे. उन्होंने झुककर स्मिथ को सलाम किया. इसका वीडियो ऑस्ट्रेलियन ओपन के आधिकारिक एक्स हैंडल से शेयर किया गया है.

 

स्मिथ और जोकोविच, दोनों ही दिग्गज

36 साल के नोवाक जोकोविच ने अभी तक 24 ग्रैंडस्लैम खिताब जीते हैं. सर्बिया के लिए खेलने वाले जोकोविच का नाम सर्वाधिक ग्रैंडस्लैम जीतने वाले टेनिस प्लेयर्स की लिस्ट में टॉप पर आता है. उन्होंने रिकॉर्ड 10 बार ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता है. वहीं, स्मिथ की बात करें तो वह टेस्ट में 9514, वनडे में 5356 और टी20 इंटरनेशनल में 1079 रन बना चुके हैं.

Trending news