इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच के लिए वेस्टइंडीज ने की टीम की घोषणा
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच के लिए वेस्टइंडीज ने की टीम की घोषणा

टी20 मैच के बाद दोनों ही टीमों के बीच 19 सितंबर से 29 सितंबर के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज होना है. वनडे टीम में क्रिस गेल और मार्लोन सैम्युअल्स लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं.

आगामी वनडे सीरीज में क्रिस गेल और मार्लोन सैम्युअल्स लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ 16 सितंबर को खेले जाने वाले एकमात्र टी-20 मैच के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी 13 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. यह मैच डरहम में खेला जाएगा. टीम की कप्तानी कर्लोस ब्रेथवेट करेंगे. वहीं क्रिस गेल, कायरॉन पोलार्ड, मार्लोन सैम्युअल्स जैसे दिग्गज बल्लेबाज अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे इसके साथ ही गेंदबाजी विभाग में सुनील नरेन और जेरोम टेलर स्पिन और पेस अटैक की अगुआई करते हुए नजर आएंगे.

टी20 मैच के बाद पांच वनडे मैचों की सीरीज
टी20 मैच के बाद दोनों ही टीमों के बीच 19 सितंबर से 29 सितंबर के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज होना है. वनडे टीम में क्रिस गेल और मार्लोन सैम्युअल्स लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं. बता दें कि इस समय वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज जारी है. दोनों ही टीमें 1-1 से बराबरी पर है. सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट 7 से 11 सितंबर को लंदन के लॉर्ड्स मैदान में खेला जाएगा. मौजूदा समय में वेस्टइंडीज 79 अंक के साथ टेस्ट रैंकिंग में नौंवे नंबर पर है.  

टीम: कर्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), रॉन्सफोर्ड बीटन, क्रिस गेल, ईविन लुईस, जेसन मोहम्मद, सुनील नरेन, एश्ले नर्स, कायरॉन पोलार्ड, रोवमेन पॉवेल, मार्लोन सैम्युअल्स, जेरोम टेलर, चैडविक वॉल्टन, केसरिक विलियम्स.

Trending news