MS Dhoni: गेल ने धोनी के साथ शेयर की फोटो, कैप्टन कूल के लिए कही ये बात; गदगद हुए भारतीय फैंस
Advertisement

MS Dhoni: गेल ने धोनी के साथ शेयर की फोटो, कैप्टन कूल के लिए कही ये बात; गदगद हुए भारतीय फैंस

Chris Gayle: वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने दुनिया के महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ फोटो शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.  

Twitter

Chris Gayle Share Photo With MS Dhoni: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की गिनती के महानतम क्रिकेट खिलाड़ियों में होती है. उन्होंने अपने दम पर भारत को तीनों ICC ट्रॉफियां दिलाई हैं. इसी वजह से उनके पूरी दुनिया में लाखों करोड़ों फैंस हैं. अब वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज और यूनिवर्स बॉस के नाम से फेमस क्रिस गेल ने उनके साथ तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. 

गेल ने शेयर की ये फोटो 

क्रिस गेल इस समय क्रिकेट से दूर हैं. वह कॉमेंट्री कर रहे हैं और एक्सपर्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह दिग्गज भारतीय बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आ रहे हैं. इसमें गेल ने धोनी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि लॉग लिव द लीजेंड्स. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

भारत को दिलाए ICC खिताब 

महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के इकलौते कप्तान हैं, जिसने आईसीसी की तीनों ही ट्रॉफियां जीती हैं. उनकी कप्तानी में भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2007, वनडे वर्ल्ड कप 2011 और चैंपियंस ट्रॉफी 2013 का खिताब जीता है. वह मैदान पर बहुत ही शांत रहते थे और गेंदबाजी में बेहतरीन तरीके से बदलाव करते हैं. वह इंटरनेशनल क्रिकेट से साल 2020 में ही संन्यास ले चुके हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी विस्फोटक बैटिंग में भी माहिर हैं. उन्हें दुनिया का बेस्ट फिनिशर कहा जाता है. उन्होंने आईपीएल में भी अपना जलवा बिखेरा है. धोनी की कप्तानी में ही चेन्नई सुपर किंग्स ने चार बार आईपीएल का खिताब जीता है. ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल 2023 उनका आखिरी सीजन हो सकता है. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news