हार्दिक पांड्या ने सर्बिया की एक्ट्रेस से की सगाई, कप्तान कोहली ने यूं दिया रिएक्शन
Advertisement
trendingNow1618533

हार्दिक पांड्या ने सर्बिया की एक्ट्रेस से की सगाई, कप्तान कोहली ने यूं दिया रिएक्शन

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टांकोविच से सगाई कर ली है. 

 

स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने सर्बियन एक्ट्रेस नताशा स्टांकोविच. (फोटो साभार: Instagram/hardikpandya93)

नई दिल्ली: अक्सर विवादों के लिए सुर्खियां बटोरेने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस बार अपनी सगाई के लिए चर्चा में हैं. भारत के इस स्टार ऑलराउंडर ने सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टांकोविच (Natasa Stankovic) से सगाई कर ली है. हार्दिक ने बुधवार को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी. इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों तांता लग गया. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी अपने अंदाज में पांड्या को बधाई दी. 

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर नताशा स्टांकोविच के साथ तस्वीरों के साथ लगातार दो दिन पोस्ट किए. पांड्या ने 31 दिसंबर को पोस्ट किया कि वे नए साल की शुरुआत अपनी पटाखा के साथ कर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने एक जनवरी को नताशा की तस्वीर के साथ एक और पोस्ट की. इस बार उन्होंने लिखा, ‘मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान’ हार्दिक ने इसी पोस्ट पर सगाई की जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें: श्रीलंका ने भारत से मुकाबले के लिए टीम घोषित की, 17 महीने बाद लौटा दिग्गज क्रिकेटर

हार्दिक पांड्या की सगाई की खबर आते ही क्रिकेट प्रेमी यह जानने में दिलचस्पी लेने लगे कि नताशा कौन हैं और क्या करती हैं? लोग उन्हें बधाई देने लगे. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी हार्दिक को बधाई देने में पीछे नहीं रहे. उन्होंने लिखा, ‘शुभकामनाएं हार्दिक. क्या सुखद सरप्राइज है.’  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

बता दें कि हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड से मंगेतर बन चुकीं नताशा स्टांकोविच सर्बियन एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं. उन्होंने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनको बिग बॉस के 8वें सीजन और बादशाह के सॉन्ग 'डीजे वाले बालू' से पॉपुलेरिटी मिली. 

 

नताशा स्टांकोविच, अमिताभ बच्चन, अजय देवगन स्टारर फिल्म में 'अइयो जी' आइटम सांग कर चुकी हैं. इसके बाद साल 2014 में उन्हें रैपर बादशाह के म्यूजिक वीडियो 'बंदूक' में रोल मिला. उन्हें 'डीजे वाले बाबू' से देश-दुनिया में ख्याति मिली. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में कैमियो रोल किया था.

नच बलिए में मचा चुकीं धमाल
नताशा स्टांकोविच को पिछले साल आई वेब सीरीज 'The Holiday' में भी देखा गया था. रिएलिटी डांस शो 'नच बलिए' में भी नताशा अपने पार्टनर अली गोनी के साथ डांस करते हुए नजर आई थीं. तब हार्दिक ने भी इस जोड़ी वोट करने की अपील की थी. 

Trending news