Washington Sundar और उनके पिता M Sundar क्यों अलग-अलग घरों में रह रहे हैं?

वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) के लिए 20 सदस्यीय टीम इंडिया (Team India) के लिए चुना गया है, वो अभी चेन्नई (Chennai) में अपने घर में हैं.

Washington Sundar और उनके पिता M Sundar क्यों अलग-अलग घरों में रह रहे हैं?
वॉशिंगटन सुंदर और एम सुंदर (फोटो-PTI/Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) जून में शुरू होने वाले इंग्लैंड दौरे (England Tour) की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन चेन्नई में उनका परिवार परेशानी का सामना कर रहा है.

अलग-अगल घरों में रह रहे हैं पिता-पुत्र

वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के पिता एम सुंदर (M Sundar) ने हाल में ही बताया है कि वो और वॉशिंगटन अलग-अलग घर में रह रहे हैं क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनके 21 साल का बेटे को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण का खतरा पैदा न हो. 
 

यह भी देखें- VIDEO: राहुल चाहर ने दिखाई फुटबॉल से बाजीगरी, जानिए हवा में कितनी बार उछाला गेंद
 

घर से बाहर निकलते हैं वॉशिंगटन के पिता

एम सुंदर (M Sundar) चेन्नई (Chennai) के आयकर विभाग में काम करते हैं और एक हफ्ते में 2-3 बार ऑफिस जाते हैं. चूकिं शहर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में उन्होंने फैसला किया है वो अपने घर से दूर रहें ताकि वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को इंग्लैंड जाने में परेशानी न हो.

बेटे को वायरस से बचाना मकसद है

एम सुंदर (M Sundar) ने 'द न्यू इंडियन एक्सप्रेस' को बताया, 'जब से वॉशिंगट आईपीएल से लौटा है, मैं दूसरे घर में रह रहा हूं, मेरी पत्नी और बेटी वॉशिंगटन के साथ रह रहे हैं क्योंकि उन्हें घर से बाहर नहीं निकलना होता है. मैं उन्हें वीडियो कॉल के जरिए देख पा रहा हूं, मुझे एक हफ्ते में कई दिन ऑफिस जाना पड़ता है, मैं नहीं चाहता कि उसे मेरी वजह से कोविड हो जाए.'

 

 

इंग्लैंड टूर के लिए वायरस से बचना होगा

जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई (BCCI) ने ये साफ किया है कि जब क्रिकेटर्स इंग्लैंड टूर पर जाने के लिए इंग्लैंड में जमा होंगे, और अगर उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण हो जाता है तो उनको सेलेक्ट नहीं किया जाएगा. वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) के लिए 20 सदस्यीय टीम इंडिया (Team India) के लिए चुना गया है.

 

इंग्लैंड टूर मिस नहीं करना चाहते सुंदर

वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के पिता एम सुंदर (M Sundar) ने कहा- वो (वॉशिंगटन) हमेशा लॉर्ड्स (Lord’s) और इंग्लैंड (England) के दूसरे मैदानों पर खेलना चाहता था, ये उसका काफी पुराना लक्ष्य था, वो इस टूर को किसी भी कीमत पर मिस नहीं करना चाहते.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.