Women T20 WC: पहले मैच पर पति-पत्नी में लगी थी शर्त, जानिए कौन जीता भारत के साथ

Women T20 World Cup: भारत ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान दर्शकों में से एक पति-पत्नि के बीच बर्तन धोने की शर्त लगी थी. 

Women T20 WC: पहले मैच पर पति-पत्नी में लगी थी शर्त, जानिए कौन जीता भारत के साथ
टूर्नामेंट के पहले मैच में भारत ने रोमांचक अंदाज में 132 का स्कोर बचाया.

नई दिल्ली: वुमन टीम इंडिया ने महिला टी20 वर्ल्ड कप (Women T20 World Cup) की शानदार शुरुआत करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 17 रन से हराया. इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया की टीम फेवरेट तो है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में भारतीय फैंस की भी कमी नहीं हैं. मैच के दौरान दोनों ही टीमों को जबर्दस्त सपोर्ट मिला. लेकिन एक पति-पत्नी का पोस्टर खूब सुर्खियों में रहा जिन्होंने मैच पर खास शर्त लगाई थी. 

मैच के दौरान एक शादीशुदा जोड़ा पोस्टर पकड़े दिखाई दिए. और दोनों ने इस बात पर शर्त लगाई थी कि रात को बर्तन कौन साफ करेगा. पत्नी के में लिखा था कि अगर ऑस्ट्रेलिया जीता तो यह ( पति की तरफ हाथ का इशारा) बर्तन धोएगा. दूसरे पोस्ट में लिखा था कि अगर भारत जीता तो यह (पत्नी तरफ हाथ का इशारा) बर्तन धोएंगी. 

यह भी पढ़ें: Women T20 WC: पहले मैच में रोमांचक जीत पर बोलीं हरमनप्रीत, हमें था जीत का भरोसा

 इस तरह पत्नी ने जहां ऑस्ट्रेलिया के समर्थन का पोस्टर पकड़ा था, तो वहीं पति ने भारत के समर्थन में पोस्टर पकड़ा हुआ था. दोनों की पोस्टरों सहित तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब चल निकली.  इस तस्वीर को आईसीसी ने भी  इंस्टाग्राम पर शेयर किया.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Who do you think is doing the dishes in this household tonight? 

A post shared by ICC (@icc) on

मैच के दौरान कमेंट करने वाले फैंस भी दो हिस्सों में बंटे तो कुछ ने इस तस्वीर का भी खूब आनंद लिया. किसी ने क्यूट कहा तो किसी ने डिश का मतलब ही पूछ डाला. 

बहराल मैच में तो जीत टीम इंडिया की हुई. लेकिन यह पता नहीं चला कि क्या वाकई पत्नी ने बर्तन धोए या नहीं क्योंकि शर्त के मुताबिक पत्नी जी को ही बर्तन धोने थे.