Video: दादी ने उतारी पोते रचिन रविंद्र की नजर, बेंगलुरु में पुश्तैनी घर पहुंचकर इमोशनल हुआ कीवी क्रिकेटर
Advertisement
trendingNow11953528

Video: दादी ने उतारी पोते रचिन रविंद्र की नजर, बेंगलुरु में पुश्तैनी घर पहुंचकर इमोशनल हुआ कीवी क्रिकेटर

World Cup 2023: न्यूजीलैंड के युवा क्रिकेटर रचिन रविंद्र इन दिनों वर्ल्ड कप 2023 में जमकर गदर मचा रहे हैं. न्यूजीलैंड की टीम वर्ल्ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन कर रही है और उसके पीछे रचिन रविंद्र का बहुत बड़ा हाथ है. रचिन रविंद्र न्यूजीलैंड को वर्ल्ड कप का खिताब जिताने में भी मदद कर सकता है. 

Video: दादी ने उतारी पोते रचिन रविंद्र की नजर, बेंगलुरु में पुश्तैनी घर पहुंचकर इमोशनल हुआ कीवी क्रिकेटर

World Cup 2023: न्यूजीलैंड के युवा क्रिकेटर रचिन रविंद्र इन दिनों वर्ल्ड कप 2023 में जमकर गदर मचा रहे हैं. न्यूजीलैंड की टीम वर्ल्ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन कर रही है और उसके पीछे रचिन रविंद्र का बहुत बड़ा हाथ है. रचिन रविंद्र न्यूजीलैंड को वर्ल्ड कप का खिताब जिताने में भी मदद कर सकता है. रचिन रवींद्र वर्ल्ड कप 2023 में अपने बल्ले से लगातार रनों की बारिश कर रहे हैं. बता दें कि रचिन रविंद्र मूल रूप से एक भारतीय है. रचिन रविंद्र के पापा रवि कृष्णमूर्ति सॉफ्टवेयर आर्किटेक्ट थे और बेंगलुरु में क्लब क्रिकेट भी खेलते थे. रचिन रविंद्र के दादा और दादी आज भी बेंगलुरु में रहते हैं. 

दादी ने उतारी पोते रचिन रविंद्र की नजर 

न्यूजीलैंड के युवा क्रिकेटर रचिन रविंद्र हाल ही में बेंगलुरु स्थित अपने दादा-दादी से मिलने अपने पुश्तैनी घर पहुंचे हैं. रचिन रविंद्र के दादा और दादी बेंगलुरु में टीचर रहे हैं. रचिन रविंद्र वर्ल्ड कप 2023 के बीच में समय निकालकर अपने दादा बालकृष्ण अडिगा और दादी पूर्णिमा के घर पहुंचे. पोते रचिन रविंद्र से मिलकर दादा और दादी का दिल पसीज गया. सोशल मीडिया पर एक क्यूट सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रचिन रविंद्र की दादी अपने पोते की नजर उतार रही हैं. सोशल मीडिया पर दादी और पोते का ये क्यूट सा वीडियो देखकर फैंस गजब के रिएक्शंस दे रहे हैं.

वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा रन

बता दें कि रचिन रविंद्र फिलहाल वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर काबिज हैं. रचिन रविंद्र ने वर्ल्ड कप 2023 के 9 मैचों में 565 रन बना लिए हैं. रचिन रविंद्र ने वर्ल्ड कप 2023 में 3 शतक और 2 अर्धशतक लगाए हैं. बता दें कि रचिन रविंद्र के पापा रवि कृष्णमूर्ति इसके बाद न्यूजीलैंड में सेटल हो गए. रचिन रविंद्र का जन्म वेलिंगटन में हुआ और उन्होंने वहीं क्रिकेट खेलना शुरू किया. रचिन रविंद्र के पापा सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ के फैन थे और उन्होंने दोनों का नाम मिला कर अपने बेटे का नाम रचिन रविंद्र रखा था.

Trending news