WPL 2024 Final: 'टर्न मिलते ही मैं..' श्रेयंका पाटिल ने बताया RCB का मास्टर प्लान, कैसे उड़ाई दिल्ली की धज्जियां
Advertisement
trendingNow12161666

WPL 2024 Final: 'टर्न मिलते ही मैं..' श्रेयंका पाटिल ने बताया RCB का मास्टर प्लान, कैसे उड़ाई दिल्ली की धज्जियां

DC vs RCB Final: महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024 Final) में आरसीबी और दिल्ली के बीच रोमांच का तीसरा डोज देखने को मिला. दिल्ली ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. लेकिन आरसीबी की टीम ने एक झटके में बाजी पलट दी. पारी के बाद युवा श्रेयंका पाटिल ने आरसीबी का मास्टर प्लान बताया है.

 

Shreyanka Patil (X)

DC vs RCB: महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024 Final) में आरसीबी और दिल्ली के बीच रोमांच का तीसरा डोज देखने को मिला. दिल्ली ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला कर ताबड़तोड़ अंदाज में शुरुआत की थी. लेकिन आरसीबी के 3 गेंदबाजों ने मिलकर एक झटके में बाजी पलट दी. युवा स्पिनर श्रेयंका पाटिल ने 4 विकेट अपने नाम किए. शानदार प्रदर्शन करने के बाद श्रेयंका ने आरसीबी के मास्टर प्लान का राज खोल दिया है. 

क्या था मास्टर प्लान? 

श्रेयंका पाटिल ने पहली पारी के बात बताया कि आरसीबी की टीम के बीच चर्चा हो ही रही थी कि महज एक विकेट की बात है. उन्होंने कहा, 'मुझे बीच में गेंदबाजी करने में बहुत मजा आया. उन्हें वास्तव में अच्छी शुरुआत मिली. हम बात कर ही रहे थे कि यह एक विकेट का मामला है. जब वह गिरा तो हमने कहा ठीक है एक और. हम अंत तक लड़ते रहे और अब तक हर पल का आनंद लिया. विकेट में कुछ तो है, जब टर्न मिलता है तो मैं और खूंखार बन जाती हूं.'

क्या था टर्निंग प्वाइंट? 

विकेटों के सिलसिले का आगाज सोफी मोलिनॉक्स ने किया था. मोलिनॉक्स ने पारी के 7वें ओवर में ही बाजी पलट दी, जब दिल्ली ने बिना विकेट खोए 64 रन बना लिए थे. मोलिनॉक्स ने इस ओवर में शेफाली वर्म समेत 3 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था. श्रेयंका पाटिल ने गेंदबाज की तारीफ की और अपने प्रदर्शन का श्रेय फिजियो को दिया. उन्होंने कहा, 'मुंबई के खिलाफ खेलते हुए मुझे बस थोड़ा सा हेयरलाइन फ्रैक्चर (बाएं हाथ पर) हो गया. दुर्भाग्य से मैं दो मैच नहीं खेल सकी, लेकिन मुझे मैदान पर वापस लाने का श्रेय फिजियो को जाता है. जब मैंने उसे देखा, नेट्स में उनकी गेंदबाजी देखकर मैं हैरान थी.'

पत्तों की तरह बिखरी दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स को पिछले सीजन के दौरान फाइनल में मुंबई से हार का सामना करना पड़ा था. इस बार भी दिल्ली के हाथ से ट्रॉफी फिसलती नजर आ रही है. दिल्ली ने बिना विकेट खोए 64 रन बना लिए थे, लेकिन इसके बाद 49 रन बनाकर मेजबान टीम ने पूरे 10 विकेट गंवा दिए. इस तरह से आरसीबी की टीम को 114 रन का आसान लक्ष्य मिल गया और मैच एकतरफा साबित हुआ. 

Trending news