टीम इंडिया के बाद अब IPL से भी खत्म होगा इस खिलाड़ी का करियर! नहीं मिलेगा मौका?
X

टीम इंडिया के बाद अब IPL से भी खत्म होगा इस खिलाड़ी का करियर! नहीं मिलेगा मौका?

आईपीएल 2021 ऋद्धिमान साहा का प्रदर्शन लगातार खराब रहा है, वो बल्ले से कुछ भी कमाल नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका मिलना बहुत मुश्किल है.

टीम इंडिया के बाद अब IPL से भी खत्म होगा इस खिलाड़ी का करियर! नहीं मिलेगा मौका?

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 का घमासान जारी है. इस टूर्नामेंट में कई ऐसे क्रिकेटर्स है जिन्होंने खुद को साबित कर टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की है. हालांकि कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनका करियर खत्म होता हुआ दिखाई दे रहा हैं.

आईपीएल में लगातार फ्लॉप है ये खिलाड़ी

आईपीएल 2021 में केकेआर के खिलाफ मैच में एक बार फिर सीनियर विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) का बल्ला शांत रहा. साहा बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. इतना ही नहीं इस पूरे सीजन में वो कुछ खास नहीं कर पाए हैं. उन्होंने अब तक 7 मैच खेले है जिसमें उन्होंने 119 रन बनाए हैं. उनका लगातार नाकाम होना, उसके करियर पर सवाल खड़ा कर रहा है. टीम इंडिया से तो उनका पत्ता पंत ने लगभग साफ कर दिया है और अब आईपीएल में उनका खराब प्रदर्शन उन्हें आईपीएल से भी बाहर कर सकता है.

रिद्धिमान साहा

सीनियर विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) का टेस्ट करियर भी पंत की वजह से लगभग खत्म हो गया है. साहा धोनी के टेस्ट क्रिकेट से रिटायर होने के बाद लगातार टीम में विकेटकीपर के तौर पर खेलते थे. लेकिन जैसे ही पंत ने टीम में अपनी जगह बनाई तभी से साहा को बहुत कम मौके मिल पाए हैं. ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को अब फिर से टीम इंडिया में मौका मिल पाना काफी मुश्किल है. दरअसल अब साहा तभी टीम में फिर से दिख सकते हैं जब पंत (Rishabh Pant) चोटिल होने के चलते बाहर हो जाएं. साहा इस वक्त 36 साल के हो चुके हैं और इस उम्र में काफी क्रिकेटर रिटायरमेंट लेने का मन बना लेते हैं. ऐसे में साहा कभी भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. 

पंत ने खत्म किया इस खिलाड़ी का करियर

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने शानदार खेल के दम पर टीम इंडिया में अपनी जगह अब लंबे समय तक के लिए पक्की कर ली है. लेकिन इसके चलते एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसका करियर पंत के चलते लगभग खत्म हो गया है. इस क्रिकेटर का नाम है ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha). साहा धोनी के टेस्ट क्रिकेट से रिटायर होने के बाद लगातार टीम में विकेटकीपर के तौर पर खेलते थे. लेकिन जैसे ही पंत ने टीम में अपनी जगह बनाई तभी से साहा को बहुत कम मौके मिल पाए हैं. 

शानदार खिलाड़ी हैं पंत 

ऋषभ पंत मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाजों में से एक हैं. किसी भी फॉरमेट में पंत अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से खेल का रुख पलट देते हैं. साल की शुरुआत में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली टेस्ट सीरीज जीत में दिखा दिया था कि वो टीम के लिए कितने जरूरी हैं. ऐसे में पंत को अब लंबे समय तक कोई टीम से बाहर नहीं कर सकता है. 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news