WTC: Rishabh Pant ने एक बार फिर खेला अपना ट्रेड मार्क शॉट, तेज गेंदबाज पर यूं लगाया रिवर्स स्कूप
Advertisement
trendingNow1927116

WTC: Rishabh Pant ने एक बार फिर खेला अपना ट्रेड मार्क शॉट, तेज गेंदबाज पर यूं लगाया रिवर्स स्कूप

भारत और न्यूजीलैंड के बीच World Test Champioship के फाइनल का आखिरी दिन आज खेला जा रहा है. टीम इंडिया अपनी दूसरी पारी में 170 रन बनाकर आउट हो गई, जिसके बाद न्यूजीलैंड को 139 रन का लक्ष्य मिला.

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच World Test Champioship के फाइनल का आखिरी दिन आज खेला जा रहा है. टीम इंडिया अपनी दूसरी पारी में 170 रन बनाकर आउट हो गई, जिसके बाद न्यूजीलैंड को 139 रन का लक्ष्य मिला. दूसरी पारी में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने बनाए. 

  1. पंत ने फिर खेला अपना ट्रेड मार्क शॉट 
  2. वैगनर की गेंद पर लगाया शानदार रिवर्स स्कूप
  3. भारत पर मंडरा रहा हार का खतरा 

पंत ने फिर खेला अपना ट्रेड मार्क शॉट 

रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने दूसरी पारी में 41 रन बनाए. पंत ने अपनी इस पारी के दौरान कई बार  बड़े शॉट्स खेलने की कोशिश की लेकिन उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान नील वैगनर की बॉल पर अपना ट्रेड मार्क शॉट भी खेला. पंत ने वैगनर की बॉल पर एक रिवर्स स्कूप शॉट खेला और उनके इस शॉट की चर्चा एक बार फिर से सब जगह हो रही है. 

 

पहले भी खेल चुके हैं ये शॉट 

पंत (Rishabh Pant) कई बार पहले भी तेज गेंदबाजों के खिलाफ ये शॉट खेल चुके हैं. पंत ने इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की गेंद पर ये शॉट खेला था. इतना ही नहीं इसके बाद टी20 सीरीज में भी खतरनाक तेज गेंदबाज जोफ्रॉ आर्चर के खिलाफ भी पंत ने यही शॉट खेलकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. 

भारत पर मंडरा रहा हार का खतरा 

भारत पर अब WTC फाइनल को हार का खतरा मंडरा रहा है. टीम इंडिया ने आज के दिन की शुरुआत 64 रन पर दो विकेट के साथ की थी. लेकिन अब अपने 10 विकेट खोकर टीम इंडिया मुश्किल में है. अब भारत इस टेस्ट मैच को जीतने से ज्यादा ड्रॉ कराकर बचाने की ओर देख रहा है.

Trending news