WTC फाइनल से पहले निराश हुईं Anushka Sharma, शेयर किया ये दर्द भरा मैसेज

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच आज से यानि की 18 जून से 22 जून तक World Test Championship का फाइनल खेला जाना है. ये मैच आज से साउथैम्पटन में शुरू हो रहा है, लेकिन इस मैच में लगातार बारिश का साया बना हुआ है.

WTC फाइनल से पहले निराश हुईं Anushka Sharma, शेयर किया ये दर्द भरा मैसेज
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच आज से यानि की 18 जून से 22 जून तक World Test Championship का फाइनल खेला जाना है. ये मैच आज से साउथैम्पटन में शुरू हो रहा है, लेकिन इस मैच में लगातार बारिश का साया बना हुआ है और पहले दिन का खेल शुरू होने से पहले ही पहला सेशन बारिश के चलते धुल गया है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी उन्हीं के साथ इंग्लैंड में ही मौजूद हैं. 

अनुष्का हुईं निराश 

विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika) भी मौजूद हैं. WTC फाइनल से पहले अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं. इसमें एक फोटो में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मौजूद हैं और अनुष्का ने उन्हें इस बड़े मैच के लिए शुभकामनाएं दी हैं. जबकि दूसरी फोटो में उन्होंने साउथैम्पटन (Southampton) में लगातार पड़ रही बारिश के चलते निराशा दिखाई है. 

अनुष्का (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर अपनी दूसरी स्टोरी में एक फोटो शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बारिश चली जाओ और पांच दिनों के बाद ही आना.' अनुष्का की तरह ही दुनियाभर के करोड़ों फैंस भी यही उम्मीद लगाए बैठे हैं कि बारिश जल्द से जल्द रुक जाए और वे सभी इस बड़े मैच का आनंद ले सकें. 

पूरे 5 दिन है बारिश का साया

मौसम विभाग की माने तो साउथैम्पटन (Southampton) में पूरे पांच दिन बारिश हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो WTC फाइनल नहीं हो पाएगा और दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया जाएगा. हालांकि आईसीसी ने इस बड़े मैच के लिए एक दिन रिजर्व भी रखा है लेकिन उस दिन भी बारिश बताई गई है. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.