Team India: एशिया कप में फिसड्डी साबित हुआ ये भारतीय गेंदबाज, रोहित के सामने खड़ी की बड़ी टेंशन
Advertisement
trendingNow11325907

Team India: एशिया कप में फिसड्डी साबित हुआ ये भारतीय गेंदबाज, रोहित के सामने खड़ी की बड़ी टेंशन

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में टीम इंडिया के पहले मैच में भारतीय गेंदबाजों का बोलबाला रहा, लेकिन टीम का एक गेंदबाज पूरी तरह फ्लॉप भी हुआ. ये खिलाड़ी आने वाले मैचों में बड़ी टेंशन बन सकता है. 

Photo (BCCI)

Team India Asia Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2021 में मिली हार के बाद से ही टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के पहले मैच में भी भारतीय गेंदबाजों का जलवा देखने को मिला. पाकिस्तान के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने जूझते नजर आ रहे थे, लेकिन टीम में एक ऐसा गेंदबाज भी शामिल था जो पूरी तरह फिसड्डी साबित हुआ. ये खिलाड़ी आने वाले मैचों में टीम के कप्तान रोहित शर्मा के लिए बड़ी टेंशन साबित हो सकता है. 

पाकिस्तान के खिलाफ निकला फिसड्डी 

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में तेज गेंदबाजों ने घातक गेंदबाजी की. इस मैच में रोहित शर्मा में दो स्पिनर्स को प्लेइंग 11 में शामिल किया था, इनमें से रवींद्र जडेजा ने 2 ओवर गेंदबाजी की और 11 रन ही दिए. वहीं टीम इंडिया के सबसे अहम स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस मैच में रोहित की सबसे बड़ी टेंशन साबित हुए. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस मैच में काफी महंगे रहे और विकेट भी हासिल नहीं कर सके. 

एक भी बल्लेबाज को नहीं किया आउट 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आईपीएल 2022 से ही शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे थे, वह लगातार विकेट हासिल करने में भी कामयाब हो रहे थे, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) पूरी तरह फेल रहे. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस मैच में ना रन बचा पाए और ना ही विकेट हासिल कर सके. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 8.00 की इकॉनमी से 32 रन खर्च किए और 1 भी विकेट हासिल नहीं किया. 

इन तेज गेंदबाजों ने मचाया कहर

भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान की टीम को 147 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया था. टीम इंडिया की ओर से भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किए, वहीं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने 2 विकेट और आवेश खान (Avesh Khan) ने 1 विकेट झटका. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज माने जा रहे थे, लेकिन वह पहले मैच में विकेटों का खाता नहीं खोल सके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news