1. T20 वर्ल्ड कप, IPL या फीफा WC... किसमें मिलती है सबसे ज्यादा Prize Money? Click Here To Read Full Story


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sports Tournament Prize Money: टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होना है. इस क्रिकेट टूर्नामेंट के खत्म होने के एक सप्ताह बाद ही फीफा वर्ल्ड कप-2022 की शुरुआत हो जाएगी. क्या आपको पता है कि इन टूर्नामेंट में से किसने सबसे ज्यादा इनामी राशि दी जाती है?


2. ICC ने T20 वर्ल्ड कप के लिए चुने सर्वश्रेष्ठ 5 प्लेयर, लिस्ट में ये भारतीय बल्लेबाज Click Here To Read Full Story


ICC ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपने 5 सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने हैं, जो टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बेहतरीन खेल दिखा सकते हैं. आइए जानते हैं, इनके बारे में. 


3. SA सीरीज में ही रोहित को सुलझानी होगी ये बड़ी समस्या, वरना T20 WC में पड़ेगी भारी Click Here To Read Full Story


India vs South Africa: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 सीरीज खेल रही है, इस सीरीज में ही कप्तान रोहित शर्मा को कप्तानी की समस्या सुलझानी होगी. वरना ये टी20 वर्ल्ड कप में भारी पड़ सकती है. 


4. विश्व विजेता कप्तान ने शेयर की 'दर्दनाक' तस्वीर, सूजन के कारण नहीं खुल पा रही आंख Click Here To Read Full Story


Unmukt Chand Injured: अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान उन्मुक्त चंद ने एक तस्वीर शेयर की. इस फोटो में उनकी बाईं आंख पूरी तरह सूजन से भरी दिख रही है. उन्मुक्त ने ईश्वर का शुक्रिया अदा किया कि कोई बड़ी दुर्घटना से वह बच गए. 


5. Jasprit Bumrah का 5 साल पुराना ट्वीट वायरल, 'कमबैक' को लेकर कही थी बड़ी बात Click Here To Read Full Story


T20 World Cup: स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं. ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भी उनके खेलने पर संशय है.


6. अफ्रीका के खिलाफ दूसरे T20 मैच की playing 11 तय! रोहित करेंगे इन प्लेयर्स को कुर्बान Click Here To Read Full Story


India vs South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मैच 2 अक्टूबर को खेला जाएगा. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कई फ्लॉप प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 


7. T20 वर्ल्ड कप में आखिरी बार खेलेगा ये भारतीय प्लेयर, नीली जर्सी को कह सकता है अलविदा Click Here To Read Full Story


Team India: टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में एक 37 साल का प्लेयर शामिल है. इस खिलाड़ी का ये आखिरी टी20 वर्ल्ड कप साबित हो सकता है. ये खिलाड़ी अपनी खतरनाक बैटिंग के लिए फेमस हैं. 


8. Jasprit Bumrah टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे? कैसी है उनकी चोट, हालत और क्या है अपडेट? Click Here To Read Full Story


T20 World Cup 2022: स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. उन्होंने हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से मैदान पर वापसी की थी. 


9. रोहित-विराट नहीं, टी20 क्रिकेट की दुनिया में छाया ये बल्लेबाज; बनाया बड़ा रिकॉर्ड Click Here To Read Full Story


Rohit Sharma: इंग्लैंड के खिलाफ छठे टी20 मैच में बाबर आजम ने तूफानी पारी खेली और इस पारी के दम पर उन्होंने विराट कोहली के एक बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. 


10. टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के शुरू हुए बुरे दिन, अब प्लेइंग 11 में जगह बनाना मुश्किल! Click Here To Read Full Story


India vs South Africa:  साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ दूसरे टी20 में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय में काफी फ्लॉप रहा है.