Breaking News
  • कोलकाता से आज से घरेलू उड़ानें शुरू, एयरपोर्ट पर 10 उड़ानें आएंगी और इतनी ही जाएंगी

मुश्किल में घिरे स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अब लगा रेप का आरोप

अमेरिकी महिला का कहना है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 2009 में उनका रेप किया था. हालांकि, महिला के इन आरोपों को रोनाल्डो के वकील ने बेबुनियाद बताया है.

मुश्किल में घिरे स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अब लगा रेप का आरोप
अमेरिकी महिला ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर लगाया रेप का आरोप (PIC : INSTAGRAM/Ronaldo)

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के बयान से काफी उथल-पुथल मची हुई है. हाल ही में तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 10 साल पहले यानि 2008 में उनका यौन शोषण किया था. वहीं, दूसरी तरफ अब पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर एक अमेरिकी महिला ने रेप का आरोप लगा दिया है. अमेरिकी महिला द्वारा लगाए गए रेप के आरोप के चलते रोनाल्डो एक बार फिर से मुश्किल में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. 

अमेरिकी महिला का कहना है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 2009 में उनका रेप किया था. हालांकि, महिला के इन आरोपों को रोनाल्डो के वकील ने बेबुनियाद बताया है और कहा है कि वह इस मामले में कोर्ट जाएंगे. दरअसल, एक जर्मन मैगजीन ( Der Spiegel) ने इस महिला के बयान को छापा था. रोनाल्डो के वकील का कहना है कि वह इस मैग्जीन पर इस तरह के झूठे आरोप छापने की वजह से अब मुकदमा करेंगे. 

मैग्जीन में छपे बयान के मुताबिक, रोनाल्डो ने 2009 में लॉस वेगास में एक होटल के कमरे में इस महिला का रेप किया था. मैग्जीन में आगे बताया गया है कि इसके बाद महिला और रोनाल्डो ने कोर्ट के बाहर ही मुद्दे को सुलझा लिया था. इसके लिए रोनाल्डो ने उन्हें भारी भरकम रकम दी थी और वादा लिया था कि वह महिला रोनाल्डो से कभी बात न करे.

मॉडल ने लगाया था रोनाल्डो पर सनसनीखेज आरोप
बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब रोनाल्डो इस तरह के विवादों में घिरे हैं. पिछले साल एक मॉडल ने रोनाल्डो पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने सेक्स के लिए उनका इस्तेमाल किया था. मॉडल और टीवी स्टार नताशा रोड्रिग्ज ने रोनाल्डो पर आरोप लगाते हुए कहा था कि रोनाल्डो ने उनका इस्तेमाल किया. यही नहीं, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना को भी धोखा दिया है. 

नताशा ने द सन को दिए इंटरव्यू में कहा था, मैं जानती थी कि उनकी एक गर्लफ्रेंड है, लेकिन इसके बावजूद हम दोनों बहुत कम समय में ही एक दूसरे के नजदीक आ गए. रोनाल्डो ने उन्हें एक SMS किया था, जिसमें उन्होंने नताश से कहा था कि तुम मुझे बेहद खूबसूरत लगती हो. हमने जो रात साथ गुजारी वह बहुत ही स्पेशल थी. लेकिन इसके बाद जब मैंने उनसे कहा कि मुझे एक पुर्तगाली रियलटी शो में जाना है तो रोनाल्डो ने मुझसे कहा, कि तुम इसे नहीं कर सकती. इसके बाद मैं उस शो में चली गई. नताशा का कहना है कि इसके बाद उसने मुझे ब्लॉक कर दिया. इसलिए मैं अब सोचती हूं कि उसने मुझे सिर्फ सेक्स के लिए इस्तेमाल किया. मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि उसने मुझे धोखा दिया.

टैक्स चोरी का भी लगा था आरोप
हाल ही में क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर टैक्स चोरी का भी आरोप लगा था. हालांकि, दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने स्पेन में कर चोरी के मामले में 1.9 करोड़ यूरो (2.2 करोड़ डॉलर) का भुगतान कर मामले को सुलझा लिया था. रोनाल्डो के अभियोजक ने कहा था कि रोनाल्डो के सलाहकारों और कर अधिकारियों के बीच हुए इस करार के बाद वह दो साल की जेल की सजा से भी बच गए हैं. इस मामले में रोनाल्डो पिछले साल जुलाई में अदालत के समक्ष पेश भी हुए थे. स्पेन के अधिकारियों ने 2014 में उन पर कर अदा करने में हेराफेरी का आरोप लगाया था.

Ronaldo
गर्लफ्रेंड जॉर्जिना के साथ रोनाल्डो (PIC : Ronaldo/Instagram)

रोनाल्डो और मेसी की 10 साल की बादशाहत खत्म
फीफा अवॉर्ड सेरेमनी में लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की 10 साल से चली आ रही बादशाहत खत्म हो गई है. उनकी बादशाहत को क्रोएशिया के लुका मोड्रिच ने खत्म किया. 33 साल के मोड्रिच को फीफा ने साल का सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर चुना है. यह पिछले 10 में पहला मौका है जब यह अवॉर्ड अर्जेंटीना के मेसी या पुर्तगाल के रोनाल्डो को नहीं मिला. 2007 में ब्राजील के काका फीफा प्लेयर ऑफ द ईयर चुने गए थे. इसके बाद मेसी (2009, 2010, 2011, 2012, 2015) और रोनाल्डो (2008, 2013, 2014, 2016, 2017) ने पांच-पांच बार यह अवॉर्ड जीते.