एलन मस्क के ट्वीट ने फिर मचाई सनसनी, कहा- अब खरीदने जा रहा हूं ये बड़ा फुटबॉल क्लब
Advertisement

एलन मस्क के ट्वीट ने फिर मचाई सनसनी, कहा- अब खरीदने जा रहा हूं ये बड़ा फुटबॉल क्लब

Elon Musk Manchester United: दुनिया के सबसे अमीर इंसान एलन मस्क के लिए सुर्खियों में बना रहना काफी आम है. मस्क ने एक ट्वीट कर सरेआम ये ऐलान कर दिया है कि एक बड़ा इंग्लिश क्लब अब वो खरीदने जा रहे हैं. 

 

फोटो (Twitter)

Elon Musk Manchester United: दुनिया के सबसे अमीर इंसान एलन मस्क के लिए सुर्खियों में बना रहना काफी आम है. मस्क अपने एक ट्वीट से ही पूरी दुनिया में खलबली मचा देते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है, मस्क ने ट्वीट करके एक ऐसी टीम को खरीदने का मन बना लिया है जिससे सनसनी मच गई है. मस्क ने एक ट्वीट कर सरेआम ये ऐलान कर दिया है कि एक बड़ा इंग्लिश क्लब अब वो खरीदने जा रहे हैं. 

बड़े फुटबॉल क्लब को खरीदेंगे मस्क

दरअसल एलन मस्क ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड को खरीदने का दावा ठोक दिया है. बता दें कि मैनचेस्टर यूनाइटेड ही वो क्लब है जिससे महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी खेलते हैं. हालांकि अभी तक ये बात साफ नहीं है कि मस्क सच में इस क्लब को खरीद रहे हैं या नहीं, हमेशा की तरह उन्होंने एक ही ट्वीट से सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. 

ट्वीट से मचा दी हलचल

एलन मस्क ने अपने इस ट्वीट से सभी जगह हलचल मचा दी है. दरअसल, पहले एलन मस्क ने एक ट्वीट करते हुए उसमें लिखा, 'यह साफ कर दूं कि मैं रिपब्लिकन पार्टी और डेमोक्रेटिक पार्टी को बराबर सपोर्ट करता हूं.' इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, 'इसके अलावा मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीदने जा रहा हूं. आपका स्वागत है.' मस्क के इस ट्वीट के बाद से ही लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं.

 

कुछ भी नहीं है साफ

हालांकि मस्क के इस ट्वीट से कुछ भी साफ नहीं है. मस्क आजकल ट्रे्ंडिंग मामलों पर ट्वीट ज्यादा करते हैं और यूनाइटेड का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से बेहद खराब रहा है, जिसकी वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड इस समय अमेरिकी ग्लेजर फैमिली के कंट्रोल में है. मस्क के इस ट्वीट के बाद अभी तक ग्लेजर फैमिली की ओर से कुछ भी बयान नहीं आया है, ऐसे में इस ट्वीट से कुछ भी साफ नहीं है.      

Trending news