Player stabbed to death: खेल जगत से सामने आई बेहद दर्दनाक खबर, मशहूर खिलाड़ी को चाकुओं से गोदा
Advertisement
trendingNow11204802

Player stabbed to death: खेल जगत से सामने आई बेहद दर्दनाक खबर, मशहूर खिलाड़ी को चाकुओं से गोदा

Player stabbed to death: विजयवाड़ा में राज्यस्तरीय फुटबॉल खिलाड़ी की एक गिरोह के बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. 

फोटो (Twitter)

Indian Footballer stabbed to death: विजयवाड़ा में राज्यस्तरीय फुटबॉल खिलाड़ी की एक गिरोह के बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. मंगलवार की देर रात गुरुनानक कॉलोनी में एक विवाद के बाद दोस्त के घर आकाश (23) उनकी उनके दुश्मनों ने हत्या कर दी. शहर के वंबे कॉलोनी निवासी शंकर उर्फ टोनी की मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल (जीजीएच) में भेज दिया गया. वहां बड़ी संख्या में टोनी के प्रशंसक पहुंच गए. बाद में वे पास के एक बार में शराब पीने गए. टोनी के प्रशंसकों की वहां किसी गिरोह से कहासुनी हो गई. जहां, एक गैंग से ताल्लुक रखने वाले आकाश का दूसरे गैंग के सदस्यों से विवाद हो गया. आकाश ने उस गिरोह में से एक पर हमला किया. 

बार में हुआ था झगड़ा

बार में मौजूद कुछ लोग आकाश को गुरुनानक कॉलोनी स्थित अपने दोस्त के घर ले आए और वह वहां नशे की हालत में सो गए. दोस्त के घर आकाश की मौजूदगी की खबर मिलते ही दुश्मन गिरोह के 10 सदस्य वहां पहुंच गए. घर पर आकाश सहित चार लोग मौजूद थे. उनमें से दो दुश्मन के गिरोह को देखकर फरार हो गए, जबकि एक अन्य व्यक्ति को धमकाकर बाहर भेज दिया गया. हमलावरों ने आकाश को बार-बार चाकू मारा और फरार हो गए। कुछ देर बाद आकाश के दोस्त वहां पहुंचे, तो देखा कि आकाश खून से लथपथ पड़े हुए हैं.

अस्पताल पहुंचते ही हुई मौत

वे उन्हें एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. उन्हें 16 बार चाकू से गोदा गया था. सहायक पुलिस आयुक्त खादर बाशा सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए जीजीएच भेज दिया. थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गई है.

Trending news