ब्राजील में पीने वालों को मिला अनोखा ऑफर, नेमार के गिरने पर मुफ्त मिलेगी शराब
Advertisement
trendingNow1412830

ब्राजील में पीने वालों को मिला अनोखा ऑफर, नेमार के गिरने पर मुफ्त मिलेगी शराब

ब्राजील के रियो में एक बार ने अनोखा ऑफर दिया है. फीफा वर्ल्डकप के मैचों में नेमार जितनी बार गिरेंगे प्रशंसकों को उतनी बार मुफ्त शराब मिलेगी.

नेमार के खिलाफ स्विट्जरलैंड के मैच में 14 फाउल किए गए थे. (फोटो : PTI)

रियो डि जेनेरियो : लोग अपने बिजनेस, दुकानों और काम के प्रचार के लिए क्या क्या नहीं करते? खेलों में भी लोगों के फेवरेट खिलाड़ियों के नाम पर तरह तरह के ऑफर भी दिए जाते हैं. अभी फीफा वर्ल्डकप शुरू होने से पहले ही नेमार सहित स्टार खिलाड़ियों के गोल करने पर बच्चों को मुफ्त खाना खिलाने की योजना का भी ऐलान किया गया था जिसका ब्राजील के कोच ने भी विरोध किया था. 

  1. नेमार को इस बार वर्ल्कप मैचों में काफी गिराया जा रहा है
  2. इसी बात को लेकर रियो के पब ने दिया है ऐसा ऑफर
  3. सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चे हैं इस ऑफर के 

ऐसा ही कुछ ऑफर ब्राजील के एक ‘बार’ में दिया जा रहा है लेकिन इस बार कोई गोल होने पर या  किसी खिलाड़ी के बढ़िया प्रदर्शन पर नहीं बल्कि एक खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन की वजह से एक अनोखा ऑफर देने की बात सामने आई है.

दुनिया के सबसे महंगे फुटबालर नेमार विश्व कप में अब तब उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं और मैदान में जरूरत से ज्यादा डाइव (गिरने) मारने पर उनका मजाक भी बन रहा है. रियो के एक बार ने बुधवार को ब्राजील और सर्बिया के बीच होने वाले अहम मैच के दौरान फुटबाल प्रशंसकों को नेमार के हर डाइव पर मुफ्त शॉट (शराब) देने की घोषणा की है. उत्तरी रियो के सर वाल्टर पब ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘‘नेमार जब भी मैदान पर गिरेंगे, बार में सबको एक मुफ्त ‘शॉट’ मिलेगा. 

 

पब ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की है जिसमें नेमार की कई तस्वीरें हैं जिसमें नेमार मैदान पर गिरे दिखाई दे रहे हैं. 

 

उल्लेखनीय है कि इस साल की फीफा वर्ल्डकप के पहले दो ग्रुप मैचों में नेमार का प्रदर्शन कोई बहुत अच्छा नहीं रहा है और उनका सोशल मीडिया पर भी काफी मजाक उड़ाया जा रहा है. पहले मैच में स्विट्जरलैंड के साथ ब्राजील ने ड्रॉ खेला था जिसमें स्विट्जरलैंड के खिलाड़ियों ने नेमार की काफी कड़ी मार्किंग की थी और उन्हें मैदान पर कई बार गिराया भी था जिसकी वजह से नेमार कोई गोल नहीं कर सके थे. इस मैच में नेमार के खिलाफ 14 फाउल किए गए थे.

दूसरे मैच में जरूर ब्राजील 2-0 से कोस्टारिका को हराने में सफल हो गई थी लेकिन इस मैच में भी नेमार का वह जादू नहीं चला जिसकी कि दर्शकों को उम्मीद थी. इस मैच में केवल इंजुरी टाइम में ही नेमार गोल कर सके थे. इस मैच में भी नेमार की कड़ी मार्किंग की गई थी. 

इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी इस ऑफर पर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं आईं हैं.

 

माना जा रहा है कि अगर इसी तरह से नेमार की मार्किंग चलती रही तो बुधवार को होने वाले मैच में सर्बिया के खिलाफ भी नेमार के गिरते रहने का सिलसिला थमने की उम्मीद कम ही है. इसकी वजह से इस बार के मालिकों को नेमार का गिरते रहना काफी महंगा भी पड़ सकता है. 

Trending news