खूनी हो गया फुटबॉल मैच, मौत के घाट उतरे 5 लोग, वजह जानकर कांप उठेगी रूह
Advertisement
trendingNow12484077

खूनी हो गया फुटबॉल मैच, मौत के घाट उतरे 5 लोग, वजह जानकर कांप उठेगी रूह

Firing in Football Match: अक्सर खेलों को फैंस का सबसे बड़ा मनोरंजन माना जाता है. लेकिन जमैका में हैरान कर देने वाली घटना देखने को मिली है. घटना ऐसी की खबर सुन किसी की भी रूह कांप उठे. एक फुटबॉल मैच बीच ताबड़तोड़ फायरिंग देखने को मिली. जिससे 5 लोग मौत के घाट उतर गए हैं.

 

Football Match Firing

Football Match Case:  अक्सर खेलों को फैंस का सबसे बड़ा मनोरंजन माना जाता है. लेकिन जमैका में हैरान कर देने वाली घटना देखने को मिली है. घटना ऐसी की खबर सुन किसी की भी रूह कांप उठे. एक फुटबॉल मैच बीच ताबड़तोड़ फायरिंग देखने को मिली. जिससे 5 लोग मौत के घाट उतर गए हैं. जानकारी के मुताबिक 8 से ज्यादा लोग इस घटना में घायल हुए हैं. 

क्या थी वजह?

घटना की जानकारी के मुताबिक एक फ्रेंडली फुटबॉल मैच के दौरान गैंगवार के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया. ताबड़तोड़ फायरिंग के चलते 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने गैंगवार की आशंका जताई है. यह घटना सोमवार देर रात जमैका की राजधानी किंग्सटन में हुई. रिपोर्ट्स के मुताबिक किसी गिरोह ने गैंगवार के चलते यह हत्याकांड किया है. क्षेत्रीय पुलिस एक्शन में आई और घटनास्थल के आसपास क्षेत्रों में 48 घंटे का कर्फ्यू लगा दिया गया है.

कुछ लोग मना रहे थे जीत का जश्न

हाल ही में अमेरिका में भी ऐसा ही एक हत्याकांड देखने को मिला. 3 दिन पहले अमेरिका के मध्य स्थित मिसिसिपी शहर में 2 लोगों ने एक भीड़ पर फायरिंग की जिसके चलते 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही 8 लोग घायल थे. जानकारी के मुताबिक कि कुछ लोग मैच के खत्म होने के बाद जीत का जश्न मना रहे थे. पुलिस इस घटना की जांच में तेजी से जुटी हुई है. घायलों को नजतीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोलीबारी होते देख लोगों में भारी भगदड़ देखने को मिली.

सितंबर में अमेरिका में हुई थी वारदात

पिछले महीने अमेरिका में ऐसी ही घटना देखने को मिली थी. जॉर्जिया प्रांत के एक हाई स्कूल में गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई थी. यह घटना सुबह 9:30 बजे (स्थानीय समय) बजे हुई थी. फुटबॉल मैच के दौरान हुए इस हत्याकांड ने सभी का दिल दहला कर रख दिया है. 

Trending news