Watch: बीच मैदान पर मैच के दौरान खिलाड़ी पर गिरी बिजली, खौफनाक घटना का Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12107840

Watch: बीच मैदान पर मैच के दौरान खिलाड़ी पर गिरी बिजली, खौफनाक घटना का Video हुआ वायरल

Indonesia Football Match: इंडोनेशिया से एक दिल दहला देनी वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, एक लाइव फुटबॉल मैच के दौरान खेल रहे फुटबॉलर पर अचानक आसमान से बिजली गिर गई. बिजली गिरने से इस खिलाड़ी की ऐसी मौत हुई जो कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

Watch: बीच मैदान पर मैच के दौरान खिलाड़ी पर गिरी बिजली, खौफनाक घटना का Video हुआ वायरल

Indonesia Football Match Lightning: इंडोनेशिया से एक दिल दहला देनी वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, एक लाइव फुटबॉल मैच के दौरान खेल रहे फुटबॉलर पर अचानक आसमान से बिजली गिर गई. बिजली गिरने से इस खिलाड़ी की ऐसी मौत हुई जो कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

बीच मैदान पर मैच के दौरान खिलाड़ी पर गिरी बिजली  

हुआ यूं कि इंडोनेशिया में शनिवार 10 फरवरी को एफसी बैनडुंग और एफबीआई शुबैंग के बीच एक फ्रेंडली फुटबॉल मैच खेला जा रहा था. यह मैच इंडोनेशिया के वेस्ट जावा के सिलिवांगी स्टेडियम में खेला जा रहा था. लाइव मैच के दौरान अचानक से आसमान से एक ऐसी आफत आई जिसने हर किसी को दहला दिया. मैच खेल रहे एक फुटबॉलर पर अचानक आसमान से बिजली गिर गई. 

दर्दनाक मौत का Video हुआ वायरल

खिलाड़ी पर अचानक तेज रोशनी के साथ आसमानी बिजली गिरी जिसे देखकर ऐसा लगा कि कोई धमाका हुआ है. फुटबॉलर पर बिजली गिरते ही उस एरिया में जोरदार धमाका होता है और आग भी निकलती दिखाई देती है. खुद से बिजली के टकराते ही अचानक वह खिलाड़ी जमीन पर गिर गया. मैदान पर मैच खेल रहे अन्य खिलाड़ी भी अपनी जान बचाने के लिए जमीन पर लेट गए और इधर-उधर भागने लगे.

डॉक्टर्स खिलाड़ी को मृत घोषित कर देते हैं

जिस खिलाड़ी पर बिजली गिरी थी उसे तुरंत स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया जाता है. कुछ देर तक इस खिलाड़ी की सांसें भी चल रही थी, लेकिन अस्पताल ले जाने से पहले रास्ते में ही वह खिलाड़ी दम तोड़ देता है. अस्पताल में पहुंचने पर डॉक्टर्स भी उस खिलाड़ी को मृत घोषित कर देते हैं. मैदान पर बिजली गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Trending news