IPL में इन खिलाड़ियों को करोड़ों में खरीदकर टीमों ने की बड़ी गलती, पूरे सीजन रहे फ्लॉप
Advertisement
trendingNow11188838

IPL में इन खिलाड़ियों को करोड़ों में खरीदकर टीमों ने की बड़ी गलती, पूरे सीजन रहे फ्लॉप

Flop Players In IPL 2022: आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्शन कराया गया था. इस ऑक्शन में कई फ्रेंचाइजियों ने गलत दांव खेला. टीम ने कुछ खिलाड़ियों को बड़ी रकम देकर खरीदा जो पूरे सीजन फ्लॉप रहे हैं.

IPL Photos

Flop Players In IPL 2022: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अभी तक कई युवा खिलाड़ियों का बोलबाला रहा है. सीजन की शुरुआत से पहले मेगा ऑक्शन (Mega Auction) कराया गया था, जहां सभी फ्रेंचाइजियों ने करोड़ों रुपए खर्च करके कई बड़े खिलाड़ियों को खरीदा था. लेकिन इस ऑक्शन में कई टीमों ने बड़ी गलती है और कुछ ऐसे खिलाड़ियों पर दांव लगाया जो पूरे सीजन प्लॉप रहे हैं. लीग में अभी तक 65 मुकाबले खेले जा चुके हैं और ये सभी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं.

अब्दुल समद (Abdul Samad)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की फ्रेंचाइजी ने मेगा ऑक्शन से पहले केन विलियमसन के अलावा अब्दुल समद (Abdul Samad) और उमरान मलिक को रीटेन कर के सभी कौ चौंका दिया था. अब्दुल समद (Abdul Samad) एक युवा ऑलराउंडर हैं. अब्दुल समद (Abdul Samad) को सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 करोड़ रुपए में रिटेन किया था, लेकिन वे बिल्कुल फ्लॉप रहे. इस सीजन में अब्दुल समद (Abdul Samad) को 2 मुकाबले ही खेलने को मिले, जिसके बाद अब्दुल समद (Abdul Samad) को टीम की प्लेइंग XI से बाहर कर दिया गया. इन 2 मैचों में उन्होंने सिर्फ 4 रन ही बनाए थे और वो एक भी विकेट नहीं ले सके.

वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) 

पिछले सीजन के हीरो वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) इस सीजन में पूरी तरह फेल रहे. आईपीएल 2022 में वह बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने उन्हें 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया था. इस सीजन में वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने 10 मैचों में सिर्फ 6 विकेट ही हासिल किए हैं और 8.40 की इकोनॉमी से रन खर्च किए है. पिछले सीजन चक्रवर्ती ने 17 मैचों में 18 विकेट हासिल किए थे.

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer)

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) आईपीएल 2022 में बिल्कुल फ्लॉप रहे हैं. वे बड़ी पारी खेलने में लगातार नाकाम रहे हैं. कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने वेंकटेश अय्यर को 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया था. अय्यर ने मौजूदा सीजन में खेले 11 मैचों में 18.20 की औसत से सिर्फ 182 रन बनाए हैं. वे रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिक ही नहीं पा रहे हैं. उनके बल्ले से इस सीजन में सिर्फ 1 फिफ्टी देखने को मिली है.

Trending news